जब शाहरुख खान का सेंस ऑफ ह्यूमर गौरी खान को प्रभावित करने में विफल रहा, बल्कि उन्हें चिढ़ा गया [Watch]

When Shah Rukh Khan



शाहरुख खान बुद्धि का राजा है, जो भी जवान स्टार से मिलता है उसे उसकी आभा और हास्य से प्यार हो जाता है। लेकिन राजा अभी तक अपनी रानी को प्रभावित करने में कामयाब नहीं हुआ है गौरी खान अपने हास्य और इस पुराने वीडियो के सबूत के साथ। एक समय था जब शाहरुख खान को ट्रैवल व्लॉग करना पसंद था, और इस वीडियो में, आप एक विशिष्ट पति का मजाक उड़ाते हुए देख सकते हैं क्योंकि वह अपने वीडियो में अपनी पत्नी को देखते हैं। पठान स्टार ने गौरी खान को वीडियो के अंदर आने और यह कहकर हाथ हिलाने के लिए कहा कि उन्होंने अपने लिए एक पत्नी ढूंढ ली है। लेकिन गौरी काफी खराब मूड में नजर आती हैं और F शब्द का इस्तेमाल करते हुए शाहरुख खान को ऐसा न करने के लिए कहती हैं. यह भी पढ़ें- दादा साहब फाल्के अंतर्राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार 2024: शाहरुख खान, करीना कपूर खान और अन्य शीर्ष 10 सबसे अच्छे कपड़े पहनने वाले सेलेब्स

बॉलीवुडलाइफ अब व्हाट्सएप पर है। नवीनतम मनोरंजन समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें। यह भी पढ़ें- डंकी बनाम सालार टकराव टलने के बाद, 2025 में बॉक्स ऑफिस पर शाहरुख खान बनाम प्रभास होंगे?

शाहरुख खान गौरी से कहते हैं, ”मुझे यहीं एक पत्नी भी मिली,” वह गौरी को ”इस तरफ आओ गौरी” वीडियो में उनके साथ आने के लिए कहते हैं। गौरी कहती है, “मैं इसे अब और बर्दाश्त नहीं कर सकती”, बीप किए गए इस एफ शब्द का उपयोग करती है, और कहती है, “कृपया इसे रोकें”। डंकी स्टार के चेहरे के हाव-भाव सब कुछ कह देते हैं। दरअसल पत्नी का मूड ठीक नहीं था. यह भी पढ़ें- दादा साहब फाल्के पुरस्कार 2024 के विजेताओं की पूरी सूची: शाहरुख खान, बॉबी देओल और अन्य ने बड़ी जीत हासिल की

इस वजह से जवान स्टार पर भड़क गईं शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान, देखें वीडियो

शाहरुख खान और गौरी खान की शादी को 32 साल से ज्यादा हो गए हैं और आज तक उनका रिश्ता बरकरार है। खैर, निश्चित रूप से आपके रिश्ते में विनोदी होना महत्वपूर्ण है लेकिन कभी-कभी आपको इसे जाने देना होगा, और शाहरुख और गौरी का यह वीडियो एक उत्कृष्ट उदाहरण है।

पेशेवर मोर्चे पर, शाहरुख खान पठान 2 के लिए पूरी तरह तैयार हैं, और जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू करेंगे। कथित तौर पर शाहरुख खान भी सलमान खान के साथ ‘पठान वर्सेस टाइगर’ कर रहे हैं और इस साल के अंत तक फिल्म बनाना शुरू कर देंगे।

देखिए शाहरुख खान का वीडियो

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।



Dj Tillu salaar