12वीं फेल: विक्रांत मैसी से खौफ में हैं आलिया भट्ट; इसे हाल के समय की सबसे खूबसूरत फिल्म कहते हैं

12th Fail: Alia Bhatt is in awe of Vikrant Massey; calls it the most beautiful film of recent times


कुछ फिल्में सीधे आपके दिल पर वार करती हैं और 12वीं फेल उन फिल्मों में से एक है. विक्रांत मैसी इस फिल्म में वह ऐसे चमके जैसे अपने फिल्मी करियर में पहले कभी नहीं दिखे, वह इतने शानदार थे कि उन्होंने अपनी ईमानदारी से दर्शकों को रुलाया और हंसाया, साथ ही मनोज कुमार शर्मा. जिसने भी फिल्म देखी है वह अभिनेता के प्रदर्शन और पूरी फिल्म के बारे में बात किए बिना नहीं रह सका। और पार्टी में शामिल होने वाली नवीनतम बॉलीवुड की प्रतिभाशाली अभिनेत्री है आलिया भट्ट। कुछ ही मिनट पहले वह अपने इंस्टाग्राम पर गईं और जमकर तारीफ की 12वीं फेल और दावा किया कि वह विक्रांत मैसी और उनके प्रदर्शन से आश्चर्यचकित हैं और उन्होंने फोन किया 12वीं फेल हाल के समय की सबसे खूबसूरत फ़िल्में। यह भी पढ़ें- 12वीं फेल: आईपीएस मनोज कुमार शर्मा और श्रद्धा जोशी की 10 तस्वीरें साबित करती हैं कि क्यों वे आज की पीढ़ी के लिए आदर्श प्रेरणा हैं

बॉलीवुडलाइफ आपके लिए नवीनतम मनोरंजन समाचार, टीवी समाचार और ओटीटी समाचार लाता है। व्हाट्सएप पर हमसे जुड़ने के लिए क्लिक करें यह भी पढ़ें- 12वीं फेल: विक्रांत मैसी ने अपनी फिल्म ‘हमेशा आप सभी के आभारी रहेंगे’ को मिले जबरदस्त रिस्पॉन्स के लिए प्रशंसकों को धन्यवाद देते हुए एक भावुक वीडियो पोस्ट किया।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की अभिनेत्री उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर एक लंबी समीक्षा लिखी, जिससे पता चलता है कि हर किसी की तरह उन्हें भी फिल्म बेहद पसंद है। आलिया भट्ट की पोस्ट में लिखा है, “पिछले कुछ समय में मैंने देखी सबसे खूबसूरत फिल्मों में से एक! इतने शानदार प्रदर्शन के साथ.. बहुत ज्यादा खूबसूरत!!!! @vikantmassey आप इतने शानदार थे कि मैं आश्चर्यचकित हूं!” यह भी पढ़ें- 12वीं फेल: फाइटर अभिनेता ऋतिक रोशन ने विक्रांत मैसी अभिनीत फिल्म के लिए लिखा दिल छू लेने वाला नोट; ‘मैं गहराई से प्रेरित हूं’

एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं मेधा शंकर फिल्म का दिल कौन था, आलिया ने लिखा, “@मेधाशंकर मनोज की यात्रा का दिल और आत्मा.. बहुत खास और ताजा और सभी चीजें दिल को छू लेने वाली! उत्कृष्ट जोशी! और अंत में विधु विनोद चोपड़ा सर – यह फिल्म वास्तव में सटीक बैठती है! बहुत मार्मिक . बहुत प्रेरणादायक। इतना संपूर्ण! इस फिल्म को देखने के बाद मैं प्यार से भर गया हूं! पूरी कास्ट और क्रू को! प्रणाम करें”।

12वीं फेल Iवास्तविक जीवन के आईपीएस अधिकारी की कहानी मनोज कुमार शर्मए और उसकी वाईफे श्रद्धा जोशी जो आज की पीढ़ी की सबसे बड़ी प्रेरणा हैं। और उनके जीवन पर बनी फिल्म ने सभी को गौरवान्वित और प्रेरित किया है।

ब्लॉक में नई एक्ट्रेस के बारे में बात हो रही है मेधा शंकर, वह चमक रही है और कैसे। एक्ट्रेस ने हाल ही में साथ काम करने की इच्छा भी जताई थी रणबीर कपूर और बताया कि कैसे वह इसकी सबसे बड़ी प्रशंसक रही हैं जानवर शुरू से ही अभिनेता. खैर, वे एक अच्छी जोड़ी बनाएंगे।

देखिए आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का वीडियो

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।



Dj Tillu salaar