रणबीर कपूर के साथ एनिमल के बाद इन बॉलीवुड और तेलुगु स्टार्स के साथ रोमांस करना चाहती हैं रश्मिका मंदाना

After Animal with Ranbir Kapoor, Rashmika Mandanna wants to romance these Bollywood and Telugu stars



रश्मिका मंदानाप्रतिभाशाली अभिनेत्री जिसने हाल ही में अभिनय किया रणबीर कपूर ब्लॉकबस्टर में जानवर, अब अन्य बॉलीवुड और दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग के दिग्गजों के साथ सहयोग करने पर विचार कर रही है। हाल ही में एक साक्षात्कार में, रश्मिका ने अपने सपनों के सहयोगियों की सूची का खुलासा किया, जिसमें दोनों उद्योगों के कुछ सबसे बड़े नाम शामिल थे।
नवीनतम मनोरंजन समाचार अपडेट देखें, हमें व्हाट्सएप पर फॉलो करें। यह भी पढ़ें- एनिमल ऑन ओटीटी: रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना की फिल्म विस्तारित कट के साथ रिलीज होगी; अभिनेत्री के प्रशंसक आश्चर्यचकित हैं

रश्मिका मंदाना ने अपनी बॉलीवुड विशलिस्ट साझा की

की सफलता के बाद जानवर, रश्मिका ने बॉलीवुड के कुछ सबसे प्रसिद्ध अभिनेताओं के साथ काम करने की अपनी आकांक्षाएं व्यक्त कीं। उनकी प्रतिष्ठित सूची में शाहरुख खान, सलमान खान, ऋतिक रोशन, जूनियर एनटीआर और राम चरण शामिल हैं। साक्षात्कार में, रश्मिका ने इन प्रतिष्ठित अभिनेताओं के लिए अपनी प्रशंसा व्यक्त की, और वर्षों से उन्हें जनता से मिले प्यार और प्रशंसा को स्वीकार किया। वह नई ऑन-स्क्रीन गतिशीलता का पता लगाने और उद्योग के इन दिग्गजों के साथ यादगार पल बनाने के लिए उत्सुक दिखाई देती हैं। यह भी पढ़ें- नोरा फतेही से लेकर रश्मिका मंदाना तक: भारतीय हस्तियां जो डीपफेक वीडियो का शिकार हो चुकी हैं

जैसे ही रश्मिका ने शाहरुख खान, सलमान खान, ऋतिक रोशन, जूनियर एनटीआर और राम चरण के साथ सहयोग करने की अपनी इच्छा प्रकट की, प्रशंसक उत्साह से भर गए। इन प्रशंसित अभिनेताओं में से रश्मिका के साथ ऑन-स्क्रीन जोड़ी कौन बनेगी, इसे लेकर अटकलें तेज हैं। जहां प्रशंसक इन संभावित सहयोगों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, वहीं रश्मिका फिलहाल शूटिंग में व्यस्त हैं पुष्पा 2: नियम. अल्लू अर्जुन अभिनीत बहुप्रतीक्षित फिल्म इस साल के अंत में रिलीज होने वाली है, और रश्मिका के प्रशंसक फिल्म के दूसरे भाग में उनके प्रदर्शन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह भी पढ़ें- रश्मिका मंदाना के बाद नोरा फतेही का डीपफेक वीडियो वायरल; अभिनेत्री ने अपने हमशक्ल का इस्तेमाल करने के लिए ब्रांड की आलोचना की

रश्मिका मंदाना और शाहरुख खान

एनिमल में रणबीर कपूर के साथ रश्मिका के सहयोग को बहुत अच्छी समीक्षा मिली और उद्योग के अन्य दिग्गजों के साथ काम करने से उनका करियर अगले स्तर पर पहुंच जाएगा। बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान की बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है और वह अपनी रोमांटिक भूमिकाओं के लिए जाने जाते हैं। उनके साथ सहयोग करने से रश्मिका को अपनी बहुमुखी प्रतिभा दिखाने और उद्योग के सबसे बड़े सितारों में से एक के साथ स्क्रीन साझा करने का अवसर मिलेगा।

रश्मिका मंदाना और सलमान खान

बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान अपने लार्जर दैन लाइफ व्यक्तित्व और एक्शन से भरपूर अभिनय के लिए जाने जाते हैं। उनके साथ सहयोग से रश्मिका को एक्शन शैली का पता लगाने और हाई-ऑक्टेन दृश्यों में अपने कौशल का प्रदर्शन करने का मौका मिलेगा।

यहां देखें रश्मिका मंदाना का यह वीडियो:

रश्मिका मंदाना और ऋतिक रोशन

अक्सर ग्रीक गॉड कहे जाने वाले ऋतिक रोशन को उनके असाधारण नृत्य कौशल और करिश्माई स्क्रीन उपस्थिति के लिए सराहा जाता है। उनके साथ काम करने से रश्मिका को अपनी नृत्य प्रतिभा दिखाने और एक शानदार ऑन-स्क्रीन जोड़ी बनाने का मौका मिलेगा।

रश्मिका मंदाना और जूनियर एनटीआर, राम चरण

जूनियर एनटीआर और राम चरण दक्षिण भारतीय फिल्म उद्योग में लोकप्रिय सितारे हैं, जो अपने शक्तिशाली प्रदर्शन और सामूहिक अपील के लिए जाने जाते हैं। उनके साथ सहयोग करने से रश्मिका को उन अभिनेताओं के साथ काम करने का मौका मिलेगा जिनके पास एक मजबूत प्रशंसक आधार है और उन्होंने कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं।

अपने सह-कलाकारों के साथ ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री और त्रुटिहीन प्रदर्शन के साथ, रश्मिका ने खुद को एक ताकत के रूप में साबित कर दिया है, और उनके भविष्य के सहयोग अत्यधिक प्रत्याशित हैं।

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।



Dj Tillu salaar