शैतान के टीज़र रिलीज़ से पहले, यहां बताया गया है कि प्रशंसक अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका की हॉरर फिल्म को ब्लॉकबस्टर क्यों कह रहे हैं

Ahead of Shaitaan teaser release, here



अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिकाका पहला पोस्टर शैतान बाहर है। यह फिल्म 8 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और इसका निर्देशन विकास बहल ने किया है। आगामी अलौकिक थ्रिलर शैतान से दक्षिण अभिनेत्री ज्योतिका लंबे समय के बाद हिंदी सिनेमा में वापसी करेंगी। अजय देवगन ने अपने इंस्टाग्राम पर फर्स्ट-लुक पोस्टर शेयर किया है। इसे शेयर करते हुए अजय ने लिखा, “#शैतान आप पर जादू करने आ रहा है।” फिल्म को जियो स्टूडियोज, अजय देवगन एफफिल्म्स और पैनोरमा स्टूडियोज इंटरनेशनल द्वारा प्रस्तुत किया गया है। शैतान का निर्माण अजय देवगन, ज्योति देशपांडे, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक द्वारा किया गया है और विकास बहल द्वारा निर्देशित है। सभी नवीनतम बिग बॉस 17, टीवी समाचार और मनोरंजन समाचार अपडेट के लिए व्हाट्सएप पर बॉलीवुडलाइफ को फॉलो करें। यह भी पढ़ें- राष्ट्रीय बालिका दिवस: क्या काजोल की ताजा पोस्ट निसा देवगन के ट्रोलर्स को करारा जवाब है?

फर्स्ट लुक पोस्टर में अजय, आर माधवन और ज्योतिका अपने किरदारों में काफी इंटेंस दिख रहे हैं और इससे उनके प्रशंसकों का उत्साह बढ़ गया है। शैतान, जानकी बोदीवाला की बॉलीवुड में पहली फिल्म भी होगी, जो इंडस्ट्री की एक युवा प्रतिभा हैं। यह भी पढ़ें- अक्षय कुमार की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां में पृथ्वीराज सुकुमारन और आगे देखने के लिए और भी खतरनाक और दुष्ट खलनायक

देखिए अजय देवगन की इंस्टाग्राम पोस्ट

निर्माताओं ने कहानी और कथानक को गुप्त रखा है। माधवन ने पोस्ट को कैप्शन दिया, “#शैतान नज़र मिलता नहीं – नज़र लगता है”, जबकि ज्योतिका की पोस्ट में लिखा था, “#शैतान का बुरा साया कभी बता कर नहीं आता”। यह भी पढ़ें- जब ऐश्वर्या राय बच्चन ने उस गंदी राजनीति के बारे में बात की, जिसका सामना उन्हें एक आउटसाइडर होने के नाते बॉलीवुड में करना पड़ा [Watch]

कारण कि प्रशंसक शैतान को ब्लॉकबस्टर कह रहे हैं

डरावनी शैली

भारत में डरावनी शैलियों की उतनी खोज नहीं की जाती जितनी हॉलीवुड में की गई है। बॉलीवुड में हॉरर फिल्में दर्शकों को खूब हंसाती हैं। शैतान के बारे में बात करते हुए, ऐसा लगता है जैसे फिल्म दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखेगी और हर दृश्य के साथ उनके रोंगटे खड़े कर देगी।

अजय देवगन का प्रोडक्शन

अजय देवगन के प्रोडक्शन की फिल्में एक्शन के मामले में धमाकेदार साबित होती हैं। शैतान अपनी कहानी और कथानक से जनता को उत्साहित करने का वादा करता है।

अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका – अब तक की सर्वश्रेष्ठ तिकड़ी

शैतान के निर्माताओं ने अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका जैसे महान सितारों को शामिल किया है जो अपने गहन अभिनय और अपने किरदारों में गहराई से उतरने के लिए जाने जाते हैं। वीएफएक्स उन सभी प्रशंसकों के लिए एक सौगात होगी, जिन्हें इस फिल्म के साथ विजुअल ट्रीट मिलेगी।

टीजर और ट्रेलर रिलीज न होने के बावजूद दर्शक शैतान को ब्लॉकबस्टर बता रहे हैं. प्रशंसकों को डरावना पोस्टर बहुत पसंद है और वे इसकी तीव्रता से प्रभावित हैं।

काम के मोर्चे पर, अजय की पाइपलाइन में रेड 2 है जिसमें रितेश देशमुख खलनायक हैं। उनके पास सिंघम अगेन भी है जो 2024 में रिलीज होगी, मैदान और औरों में कहां दम था। माधवन को द रेलवे मेन में देखा गया था और जल्द ही टेस्ट, अमरिकी पंडित, द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सी शंकरन नायर और एक अनाम तमिल फिल्म में देखा जाएगा। ज्योतिका को आखिरी बार कैथल – द कोर में देखा गया था और जल्द ही श्री और डब्बा कार्टेल में देखा जाएगा।

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।



Dj Tillu salaar