पेरिस हाउते कॉउचर वीक में अपने असामान्य रैंप वॉक के लिए अनन्या पांडे बुरी तरह ट्रोल हो गईं [Watch]

Ananya Panday



अनन्या पांडे एक-एक करके बंधनों को तोड़ता रहा है। में एक सफल प्रदर्शन देने के बादहो गए हम कहांअभिनेत्री को अपनी शानदार उपस्थिति से ध्यान आकर्षित करते हुए देखा गया पेरिस हाउते कॉउचर वीक। लेकिन एक्ट्रेस ने जो आउटफिट पहनने के लिए चुना, उसने खूब ध्यान खींचा और साथ ही उन्हें ट्रोल भी किया जा रहा है. और अनन्या निश्चित रूप से इसके लिए तैयार दिखीं। अनन्या पांडे जब वह डिजाइनर के लिए रैंप वॉक कर रही थीं तो उन्हें आत्मविश्वास से भरी एंट्री करते हुए देखा गया राहुल मिश्रा का स्प्रिंग कलेक्शन, सुपरहीरोज़, लेकिन उन्होंने जो स्टेटमेंट ड्रेस पहनी थी वह इंटरनेट पर चर्चा का विषय बन गई। यह भी पढ़ें- जैकी श्रॉफ ने आखिरकार खुलासा कर दिया कि उन्होंने इंस्टाग्राम पर अनन्या पांडे को डीएम क्यों भेजा और यह बहुत प्यारा है

बॉलीवुडलाइफ आपके लिए सभी नवीनतम मनोरंजन समाचार अपडेट लाता है। व्हाट्सएप पर हमसे जुड़ें। यह भी पढ़ें- क्या चंकी पांडे ने 2024 में बॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर के साथ बेटी अनन्या पांडे की शादी की पुष्टि की?

पेरिस हाउते कॉउचर वीक में अपनी असामान्य सैर से सबका ध्यान खींचने वाली अनन्या पांडे का वीडियो देखें

अनन्या ने एक छोटी काली पोशाक के साथ एक गोल नेट ऑब्जेक्ट पहना था जिस पर तितली प्रिंट था। डिजाइनर ने कहा कि संग्रह कीट साम्राज्य, विशेष रूप से लुप्तप्राय प्रजातियों से प्रेरित था। अनन्या की इस वॉक ने पेरिस हाउते कॉउचर वीक में उनकी शुरुआत को चिह्नित किया। एक यूजर ने कमेंट किया, ‘करवा चौथ का व्रत तोड़ने का तरीका थोड़ा ज्यादा है।’ एक अन्य यूजर ने कहा, ‘बॉलीवुड करवाचौथ की आलोचना कर रहा है, फिर फैशन शो में पैसे के लिए ऐसा कर रहा है।’ एक और यूजर ने कमेंट किया, “मैकचारदानी का करवाचौथ पर मिलना बहुत ज्यादा पैसा और बहुत कम प्रतिभा है।” एक अन्य यूजर ने अभिनेत्री पर कटाक्ष करते हुए लिखा, “बोला था एक्टिंग में फोकस करो! होग्या ना चालनी लेकर घुमने का काम!” यह भी पढ़ें- पलक तिवारी, जान्हवी कपूर और अन्य बॉलीवुड सितारों के बच्चे एथनिक लुक में दिखे आकर्षक!

पेरिस हाउते कॉउचर वीक में अपनी पहली वॉक पर अनन्या के आत्मविश्वास की सराहना की जा रही है। अनन्या बॉलीवुड में लोकप्रिय नामों में से एक है और अभिनेत्री ने एक लंबा सफर तय किया है। से उन्होंने डेब्यू किया था स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 और तब तक उन्हें उनके गैर-अभिनय कौशल के लिए ट्रोल किया गया था खो गए हम कहां जारी किया गया था। लेकिन अनन्या को लगता है कि यह उनके करियर का टर्निंग प्वाइंट हैs गहराइयां साथ में दीपिका पादुकोने.

देखिए अनन्या पांडे का वीडियो

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।



Dj Tillu salaar