अनन्या पांडे ने द आर्चीज़ के साथ सुहाना खान के अभिनय डेब्यू के बारे में बात की [Exclusive]



अनन्या पांडे ने हमारे साथ एक विशेष बातचीत में सुहाना खान की पहली फिल्म द आर्चीज़ और अपने अभिनय कौशल के लिए उन्हें होने वाली ट्रोलिंग के बारे में विशेष रूप से खुलकर बात की।

अनन्या पांडे जब आलोचना से निपटने की बात आती है तो उन्होंने खुद को बेहद मजबूत रखा है। अभिनेत्री ने ट्रोलिंग का डटकर मुकाबला किया और पहले की तरह चमक रही हैं क्योंकि उन्हें अपनी अगली फिल्म में अपने अभिनय कौशल के लिए सारा प्यार मिला है। खो गए हम कहां अभिनीत सिद्धांत चतुवेर्दी और आदर्श गौरव. प्रोफेशनल करियर के साथ-साथ अनन्या की पर्सनल लाइफ भी अक्सर लोगों का ध्यान खींचती रहती है। उसके जीवन में सबसे महत्वपूर्ण उसके दोस्त हैं और उनमें से एक उसका BFF है सुहाना खानसुपरस्टार शाहरुख खान’की बेटी ने भी अपना डेब्यू किया आर्चीज़, लेकिन भारी आलोचना का सामना करना पड़ा। बेस्टी अनन्या उसके बचाव में आती है और सुहाना को ट्रोल किए जाने के बारे में उसका यही कहना है।

बीएल के साथ एक एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में अनन्या ने कहा, ”मुझे लगता है कि सुहाना के आसपास सलाह देने के लिए सबसे अच्छे लोग हैं, इससे पहले कि वह एक अभिनेता है, वह मेरी दोस्त है, हम हर तरह की चीजों के बारे में बात करते हैं। मुझे लगता है कि वह अद्भुत है और मैं उसके द्वारा किए जाने वाले सभी अद्भुत कामों को दुनिया द्वारा देखने का इंतजार नहीं कर सकता। एक सबसे अच्छे दोस्त के रूप में, मैं अपनी भूमिका निभाता हूं और उसे जितना हो सके उतना प्यार देता हूं।”



Dj Tillu salaar