फिल्म की सफलता पर तृप्ति डिमरी ने खोला राज, ‘मुझे लगता है कि मैं भाग्यशाली हो गई’

Animal on OTT: Triptii Dimri opens up the film



संदीप रेड्डी वांगा का जानवर जो दिसंबर 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी और कहानी और कथानक से लाखों दिल जीते। अभिनेत्री तृप्ति डिमरी के साथ उनकी ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री के लिए काफी प्रशंसा मिली रणबीर कपूर और कुछ ही समय में वह नेशनल क्रश बनकर उभरीं। एक्ट्रेस ने फिल्म में छोटा सा रोल निभाया लेकिन लोगों के दिमाग पर असर छोड़ा. खैर, प्रशंसक तृप्ति की हॉटनेस के कायल हैं और उन्हें फिल्म में उनका अभिनय पसंद आया। खैर, हाल ही में तृप्ति ने अपनी फिल्म की सफलता के बारे में अपने दिल की बात कही और बताया कि वह कैसा महसूस करती हैं। बॉलीवुडलाइफ आपके लिए सभी नवीनतम मनोरंजन समाचार अपडेट लाता है। व्हाट्सएप पर हमसे जुड़ें। यह भी पढ़ें- रणबीर कपूर के साथ एनिमल के बाद इन बॉलीवुड और तेलुगु स्टार्स के साथ रोमांस करना चाहती हैं रश्मिका मंदाना!

एएनआई के साथ एक साक्षात्कार में, तृप्ति ने कहा कि उन्हें एनिमल से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली और जो कुछ भी हुआ उसके लिए वह हर रात सोने से पहले अपने सितारों को धन्यवाद देती थीं क्योंकि उन्हें लगता था कि वह भाग्यशाली हैं। उन्होंने यहां तक ​​कहा कि उन्हें लगता है कि यह उनकी जिंदगी का बेहद खास पल है। खूबसूरत अभिनेत्री ने कहा कि अच्छा लगता है जब आपका काम और आपके दर्शक आपसे जुड़ते हैं। यह भी पढ़ें- फाइटर ओपनिंग डे बॉक्स ऑफिस: एनिमल, जवान, पठान से पिछड़ जाएंगे ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण के एक्शन?

तृप्ति डिमरी का साक्षात्कार वीडियो देखें

तृप्ति ने कहा कि यह एक संतुष्टिदायक एहसास है और वह खुश और आभारी हैं। अभिनेत्री ने कहा कि उन्हें पता था कि फिल्म बहुत सफल होने वाली है लेकिन यह नहीं पता था कि लोग उनके किरदार से इतना जुड़ जायेंगे. वह इसे अप्रत्याशित लेकिन खूबसूरत बताती हैं। यह भी पढ़ें- एनिमल ऑन ओटीटी: रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना की फिल्म विस्तारित कट के साथ रिलीज होगी; अभिनेत्री के प्रशंसक आश्चर्यचकित हैं

वर्कफ्रंट की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक, तृप्ति आशिकी 3 में कार्तिक आर्यन के साथ नजर आएंगी। अनुराग बसु निर्देशित फिल्म की शूटिंग जल्द ही 2024 की पहली तिमाही में शुरू होगी। एनिमल को गणतंत्र दिवस के अवसर पर 26 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ किया जाएगा और विक्की कौशा की सैम बहादुर भी उसी दिन ओटीटी पर रिलीज़ होगी।

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।



Dj Tillu salaar