अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं; इस क्रिकेटर ने की खबर की पुष्टि

Anushka Sharma and Virat Kohli are expecting their second child; THIS cricketer confirms the news



अनुष्का शर्मा और विराट कोहली बी-टाउन के सबसे पसंदीदा जोड़ों में से एक रहे हैं। वे पिछले काफी समय से खबरों में बने हुए हैं. इस जोड़े ने 2017 में शादी की और एक बच्ची का स्वागत किया, वामिका 2021 में. वामिका अब तीन साल की हो गई है. कुछ दिनों से यह खबर आ रही थी कि अनुष्का और विराट अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। अनुष्का को कई बार बाहर भी देखा गया जहां वह अपना बेबी बंप छिपा रही थीं। नेटिज़न्स ने कई बार उनके बेबी बंप को देखा है और उनकी गर्भावस्था के बारे में खबरें आने लगीं। यह भी पढ़ें- अनुष्का शर्मा के बाद यामी गौतम की प्रेग्नेंसी की अफवाहों ने पकड़ी तेजी; उसकी वजह यहाँ है

बॉलीवुडलाइफ नवीनतम मनोरंजन समाचार, टीवी समाचार और ओटीटी समाचार लाता है। क्लिक करें और व्हाट्सएप पर हमसे जुड़ें। यह भी पढ़ें- कैटरीना कैफ से अनुष्का शर्मा तक: बॉलीवुड अभिनेत्रियां जिन्होंने अपने सह-कलाकारों को थप्पड़ मारा और क्यों!

भारत बनाम इंग्लैंड के बीच चल रही 5 मैचों की सीरीज के पहले दो टेस्ट से विराट कोहली ने ब्रेक लिया है

हालाँकि, गर्भावस्था की कोई पुष्टि नहीं हुई थी। लेकिन अब इस खबर पर मुहर लग गई है. विराट ने हाल ही में भारत बनाम इंग्लैंड के बीच चल रही 5 मैचों की सीरीज के पहले दो टेस्ट से नाम वापस ले लिया है। बीसीसीआई ने कहा था कि विराट अपने निजी कारणों से पहले दो मैच नहीं खेल रहे हैं. यह भी पढ़ें- अयोध्या राम मंदिर: क्या अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ‘प्राण प्रतिष्ठा’ समारोह में शामिल हुए? ये वायरल तस्वीर तो यही बताती है

अब, दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कप्तान एबी डिविलियर्स ने कहा कि उन्होंने विराट की जांच की और वह ठीक हैं और अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। अपने यूट्यूब शो पर बात करते हुए एबी डिविलियर्स ने कहा कि विराट ठीक हैं और वह परिवार के साथ समय बिता रहे हैं लेकिन वह किसी और चीज की पुष्टि नहीं कर सकते।

एबी डिविलियर्स ने पुष्टि की कि विराट और अनुष्का अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं

एबी डिविलियर्स ने कुछ भी कहने से पहले विराट द्वारा भेजा गया संदेश पढ़ा। एबी डिविलियर्स ने कहा कि विराट ने उन्हें बताया कि वह क्या कर रहे हैं और सिर्फ अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। उन्होंने यह पुष्टि करते हुए सबसे अच्छी खबर भी साझा की कि विराट और अनुष्का अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। ये रिपोर्ट इंडिया टुडे से ली गई है.

उन्होंने कहा, “हां, उनका दूसरा बच्चा आने वाला है। हां, यह पारिवारिक समय है और चीजें उनके लिए महत्वपूर्ण हैं। अगर आप खुद के प्रति सच्चे और सच्चे नहीं हैं, तो आप इस बात का ध्यान नहीं रखते कि आप यहां किसलिए हैं। मुझे लगता है कि ज्यादातर लोगों की प्राथमिकता परिवार है। आप इसके लिए विराट को जज नहीं कर सकते।” उन्होंने विराट के फैसले को सही भी बताया.

वीडियो पर एक नजर डालें:

देखिए अनुष्का शर्मा का वीडियो.

खैर, अब हम इस खबर की पुष्टि के लिए विराट और अनुष्का का इंतजार कर रहे हैं। लेकिन अगर खबर सही है तो इस जोड़े को बधाई!

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।



Dj Tillu salaar