क्या अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ‘प्राण प्रतिष्ठा’ समारोह में शामिल हुए? ये वायरल तस्वीर तो यही बताती है

Ayodhya Ram Mandir: Did Anushka Sharma and Virat Kohli attend the


अयोध्या राम मंदिर: भारत ने आज अपने सबसे बड़े धार्मिक आयोजनों में से एक का जश्न मनाया क्योंकि आखिरकार अयोध्या में भगवान राम की मूर्ति का अनावरण किया गया। यह कार्यक्रम एक भव्य आयोजन था जहां कई राजनेताओं, खिलाड़ियों, बॉलीवुड हस्तियों और अन्य महत्वपूर्ण हस्तियों ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। हालाँकि, लोग ‘प्राण प्रतिष्ठा’ समारोह में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को देखने से चूक गए, भले ही वर्तमान सरकार ने उन्हें धार्मिक अवसर पर शामिल होने के लिए आमंत्रित किया था। सुबह से, भव्य समारोह से अनुष्का और विराट की कोई तस्वीर या वीडियो नहीं थी, और सभी ने मान लिया कि पावर कपल ने ऐतिहासिक उत्सव को मिस कर दिया है। हालाँकि, एक ताज़ा तस्वीर वायरल हो रही है, जिससे पता चलता है कि अनुष्का और विराट वाकई ‘प्राण प्रतिष्ठा’ समारोह में मौजूद थे। यह भी पढ़ें- कौन से सेलेब्स अयोध्या राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में शामिल नहीं होंगे?

अयोध्या राम मंदिर: नेटिज़न्स ने अनुष्का शर्मा को ‘प्राण प्रतिष्ठा’ समारोह में देखा

‘प्राण प्रतिष्ठा’ समारोह की एक हालिया तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है और लोगों का मानना ​​है कि यह अनुष्का शर्मा हैं। नीचे दी गई तस्वीर में आप एक महिला को देख सकते हैं जिसने अपना मुंह धूप के चश्मे और मास्क से ढका हुआ है। हालांकि कोई भी वास्तव में नहीं कह सकता कि वह अनुष्का है या नहीं, लेकिन समानता निश्चित रूप से बैंड बाजा बारात अभिनेत्री से काफी मिलती-जुलती है। नीचे दी गई तस्वीर देखें. यह भी पढ़ें- अयोध्या में राम मंदिर के उद्घाटन के बीच, प्रियंका चोपड़ा बेटी मालती मैरी को मालिबू के हिंदू मंदिर में ले गईं

यह भी पढ़ें- राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण मिलने पर अनुष्का शर्मा ने दूसरी गर्भावस्था की अफवाहों के बीच अपना बेबी बंप ढक लिया

जैसा कि अनुष्का शर्मा को समारोह में देखा गया था, सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं को लगता है कि विराट खोली भी धार्मिक कार्यक्रम में मौजूद थे। विरुष्का, जैसा कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को उनके प्रशंसक प्यार से बुलाते हैं, कहा जाता है कि वे कार्यक्रम में मौजूद थे, लेकिन उन्होंने मीडिया द्वारा क्लिक किए जाने या रिकॉर्ड किए जाने से बचने का फैसला किया।

ऐसा कहा गया था कि विराट और अनुष्का ने अपने व्यक्तिगत मुद्दों के कारण मेगा समारोह को छोड़ने का फैसला किया। आज बीसीसीआई ने भी एक बयान जारी किया जिसमें उन्होंने लिखा कि विराट कोहिल ने कुछ निजी कारणों का हवाला देते हुए इंग्लैंड के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैच से नाम वापस ले लिया है. ऐसा माना जा रहा है कि क्रिकेटरों के कुछ मैचों से ब्रेक लेने के पीछे अनुष्का शर्मा की प्रेग्नेंसी की अफवाह भी हो सकती है।

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।



Dj Tillu salaar