क्रू मेंबर ने बताया अक्षय कुमार के साथ काम करने का अनुभव

Bade Miyan Chote Miyan Exclusive: Crew member reveals experience of working with Akshay Kumar



के कलाकार और दल बड़े मियां छोटे मियां हाल ही में एक दिलचस्प कार्यक्रम संपन्न हुआ जॉर्डन. फिल्म का निर्देशन किया है अली अब्बास जफर इसमें अद्भुत कलाकारों की टोली शामिल है अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, अलाया एफ, मानुषी छिल्लर, पृथ्वीराज सुकुमारन और सोनाक्षी सिन्हा. साल की बड़ी बॉलीवुड एक्शन एंटरटेनर का निर्माण वाशु भगनानी द्वारा निर्देशित पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है। क्रू को एक पखवाड़े के लिए जॉर्डन के अकाबा शहर में रखा गया था, जो पृथ्वी पर मंगल ग्रह उर्फ ​​वाडी रम (चंद्रमा की घाटी) का घर है, जहां उन्होंने फिल्म के लिए चार असाधारण गानों की शूटिंग की। टीम ने अत्यधिक तापमान, 3 डिग्री से भी कम तापमान में शूटिंग की और भले ही वाडी रम आश्चर्यजनक है और इसमें प्राकृतिक प्राकृतिक सुंदरता है, लेकिन वहां शूटिंग करना आसान नहीं था। वह भी तब जब किसी को एक खास लुक में रहना हो, जो मौसम के अनुकूल न हो।बॉलीवुडलाइफ अब व्हाट्सएप पर है। नवीनतम मनोरंजन समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें। यह भी पढ़ें- बड़े मियां छोटे मियां: अली अब्बास जफर की फिल्म की शूटिंग खत्म होने पर अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ ने जॉर्डन के निवासियों को धन्यवाद दिया

के क्रू सदस्य बड़े मियां छोटे मियां अक्षय कुमार के साथ काम करने के अनुभव का खुलासा

आप वास्तव में उस मीडिया प्रतिनिधिमंडल के सदस्यों में से एक थे जिसने दौरा किया था बड़े मियां छोटे मियां जॉर्डन में सेट और प्राकृतिक परिदृश्य की भव्यता और ठंड के मौसम का प्रत्यक्ष अनुभव प्राप्त हुआ। जबकि मैंने अक्षय, टाइगर और अली से बात की, जहां उन्होंने अपनी आगामी फिल्म के बारे में कुछ दिलचस्प बातें साझा कीं (हमारी विशेष बातचीत के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें), मुझे क्रू के कुछ सदस्यों से उनके अनुभव के बारे में बात करना दिलचस्प लगा। चालक दल के सदस्यों में से एक, एक 22 वर्षीय युवा लड़का, एक शॉट के तुरंत बाद अपने विंटरवियर और अदरक वाली चाय में गर्म रहने की कोशिश कर रहा था, उसने मुझसे कहा, ‘बहुत ठंड है यहां।’ वह इस बात से सहमत थे कि ऐसे मौसम में शूटिंग करना, डांस करना बहुत मुश्किल है, लेकिन उन्होंने खुलासा किया कि चीजें आसान तब होती हैं जब शूटिंग समय पर शुरू और खत्म होती है और शेड्यूल में अचानक कोई बदलाव नहीं होता है। यह भी पढ़ें- बड़े मियां छोटे मियां: अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ और टीम ने जॉर्डन से सीधे ‘मैला’ तस्वीर के साथ WRAP की घोषणा की

वह पहले भी बॉलीवुड के अन्य सितारों के साथ कई अन्य शूटिंग का हिस्सा रहे हैं, लेकिन उन्होंने कहा कि जब वह अक्षय कुमार की फिल्म के लिए क्रू का हिस्सा होते हैं तो उन्हें हमेशा खुशी होती है। “अक्षय सर अभिनीत फिल्म पर काम करना आनंददायक है, खासकर जब आप कड़कड़ाती ठंड या भीषण गर्मी में शूटिंग कर रहे हों। अभिनेता हमेशा समय पर होता है। इसलिए उनके साथ काम करते हुए आप जानते हैं कि कोई अवांछित देरी नहीं होगी। आप सेट पर हैं, अपना एचएमयू प्राप्त करें, अपने काम पर ध्यान केंद्रित करें और बिना समय बर्बाद किए, आप अपने दैनिक शूट लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए वापस जाएं, ”उन्होंने साझा किया। यह भी पढ़ें- जॉर्डन टूरिज्म बोर्ड ने भारतीय मीडिया प्रतिनिधिमंडल की मेजबानी की, सिनेमाई केंद्र के रूप में जॉर्डन की महिमा का प्रदर्शन किया!

जॉर्डन की शूटिंग के दौरान क्रू मेंबर्स के प्रति अक्षय कुमार का दिल छू लेने वाला इशारा बड़े मियां छोटे मैं

उन्होंने आगे कुछ ऐसा खुलासा किया जिसके बारे में हमें पढ़ने या सुनने को नहीं मिलता है। आगे अक्षय की तारीफ करते हुए उन्होंने कहा, ‘सर भी बहुत दयालु हैं और वह आसपास मौजूद क्रू से पूछते थे कि क्या वे ठीक हैं, ‘खाना खाया?’, ठंड तो नहीं लग रही ज्यादा?’ वह इशारा ही आपके दिलों को गर्म करने के लिए काफी है। खैर, हमें आश्चर्य नहीं हुआ क्योंकि हमने देखा कि जब हम सेट पर थे तो अक्षय की नज़र मीडिया प्रतिनिधिमंडल पर यह देखने के लिए पड़ी कि हर कोई ठीक था या नहीं। उन्होंने कुछ वरिष्ठ पत्रकारों का हाथ पकड़ा और उन्हें कुछ रेत और कुछ पत्थर के रास्ते पर आराम से चलने में मदद की। यहां तक ​​कि उसने अपना हाथ आगे बढ़ाया और कुछ अन्य लोगों से पूछा (संभवतः वे लोग जो वहां खड़े होकर उसे घूर रहे थे। हां!! वह अपने आर्मी मैन अवतार में बेहद बदसूरत दिख रहा है), क्या उन्हें मदद की ज़रूरत है।

देखिए ये वीडियो बड़े मियां छोटे मियां यहाँ:

क्रू के एक अन्य सदस्य, जो जॉर्डन से मुंबई लौटते समय हमसे मिले, ने हमसे बताया कि कैसे प्रोडक्शन हाउस पूजा एंटरटेनमेंट ने सुनिश्चित किया कि सभी का अच्छी तरह से ख्याल रखा जाए। “सेट पर सब कुछ ठीक था और हमारे पास वह सब कुछ था जो शॉट ख़त्म होने के बाद आरामदायक महसूस करने के लिए आवश्यक था। कलाकारों और क्रू के मौज-मस्ती करने और चुटकुले सुनाने से सेट पर ऊर्जा सकारात्मक थी,” उन्होंने पूरी टीम ने जो हासिल किया है उससे स्पष्ट रूप से भरे हुए दिल से कहा। “यह एक भव्य सेटिंग थी और सभी ने शूटिंग में बहुत अच्छा समय बिताया। अब हम सुखद यादों के साथ घर वापस जा रहे हैं और बड़ी रिलीज का इंतजार कर रहे हैं बड़े मियां छोटे मियां।” जॉर्डन में हमने जो सेट देखा, उससे पता चलता है कि यह फिल्म बड़े पर्दे के लिए एक शानदार फिल्म बन गई है। यह ईद 2024 के अवसर पर 10 अप्रैल को रिलीज होगी और निश्चित रूप से यह एक ऐसी फिल्म है जिसके लिए दर्शक सिनेमाघरों में आएंगे।

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।



Dj Tillu salaar