अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ का ‘दिल से सिपाही, दिमाग से शैतान’ अवतार रोंगटे खड़े कर देने वाला है

Bade Miyan Chote Miyan teaser: Akshay Kumar, Tiger Shroff



बड़े मियां छोटे मियां छेड़ने वाला: अक्षय कुमार Iएक सैनिक के रूप में वापस आ गया है और इस बार उसके साथ पावर तड़का लगाने के लिए बॉलीवुड का प्रिय एक्शन हीरो है टाइगर श्रॉफ. का टीज़र बड़े मियां छोटे मियां हटा दिया गया है और लड़के, यह तुरंत आपके रोंगटे खड़े कर देगा और कैसे। फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया है, बड़े मियां छोटे मियां में दो एक्शन हीरो अक्षय और टाइगर हैं, जो पहली बार भारत की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म में एक साथ नजर आएंगे। रोमांचकारी एक्शन दृश्यों और देशभक्ति की भावना से भरपूर, टीज़र ने दर्शकों को फिल्म का बेसब्री से इंतजार करने पर मजबूर कर दिया है।

बॉलीवुडलाइफ आपके लिए सभी नवीनतम मनोरंजन समाचार अपडेट लाता है। व्हाट्सएप पर हमसे जुड़ें।

अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ पहली बार एक साथ काम कर रहे हैं और वे पहले से ही आतिशबाजी कर रहे हैं। टीज़र तुरंत हिट हो गया है। टाइगर और अक्षय काफी समय से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने की चाहत रखते हैं। और ऐसा दिखता है बड़े मियां छोटे मियां उन्हें बहुप्रतीक्षित सफलता मिलेगी। टीज़र में दोनों एक्शन हीरो को हिंदुस्तानी सैनिकों के रूप में दिखाया गया है और वे सही तालमेल बिठाने में कामयाब रहे हैं।

दुनिया के चरम स्थानों पर फिल्म की शूटिंग के बारे में बात करते हुए निर्देशक अली अब्बास जफर ने कहा, “बड़े मियां छोटे मियां को दर्शकों के सामने लाने के पीछे दुनिया के विभिन्न हिस्सों के सबसे प्रतिभाशाली क्रू के साथ कई देशों में शूटिंग की अत्यधिक कड़ी मेहनत और प्रतिबद्धता शामिल है।” और अक्षय और टाइगर से बेहतर कौन होगा, भारत के मूल एक्शन हीरो जो चुनौतीपूर्ण दृश्यों को इतनी सहजता से प्रस्तुत करते हैं और फिर भी फिल्म को उसके लक्षित दर्शकों तक पहुंचाते हैं।

फिल्म में सालार अभिनेता पृथ्वीराज सुकुमारन भी एक दिलचस्प खलनायक की भूमिका में हैं और उन्होंने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया है। फिल्म में सितारे भी हैं सोनाक्षी सिन्हा, मानुषी छिल्लरऔर अलाया एफ आईn महत्वपूर्ण भाग. बड़े मियां छोटे मियां ईद 2024 में रिलीज होगी।

देखिए अक्षय कुमार का वीडियो

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।



Dj Tillu salaar