बैजू बावरा या इंशाल्लाह? संजय लीला भंसाली मई 2024 तक अपने एक महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू करेंगे

Baiju Bawra or Inshallah? Sanjay Leela Bhansali to commence shoot of one of his ambitious project by May 2024



संजय लीला भंसालीभारतीय फिल्म उद्योग के प्रतिभाशाली निर्देशक एक नए प्रोजेक्ट पर काम शुरू करने के लिए तैयार हैं। उनकी आखिरी बॉलीवुड फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ीअभिनीत आलिया भट्ट, 2022 में रिलीज़ हुई और बॉक्स-ऑफिस पर सफल रही। फिलहाल भंसाली नेटफ्लिक्स के पोस्ट-प्रोडक्शन में व्यस्त हैं हीरमंडी. वह मई या जून 2024 तक अपने अगले प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू करने की योजना बना रहे हैं। यह प्रोजेक्ट क्या होगा, इसे लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं। यह भी पढ़ें- संजीदा शेख अपनी जंगल सफारी छुट्टियों की तस्वीरों में बिना ब्रा के दिखीं; नेटिज़न्स ने हीरामंडी अभिनेत्री को शर्मिंदा किया [View Pics]

बॉलीवुडलाइफ नवीनतम मनोरंजन समाचार, टीवी समाचार और ओटीटी समाचार लाता है। क्लिक करें और व्हाट्सएप पर हमसे जुड़ें। यह भी पढ़ें- बाजीराव मस्तानी के 8 साल के होने पर रणवीर सिंह, संजय लीला भंसाली ने छोड़ी दिलचस्प बातें!

संजय लीला भंसाली मई 2024 तक इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे

हालिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, संजय लीला भंसाली कई प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं, लेकिन उन्होंने अभी तक यह तय नहीं किया है कि किस प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू करनी है। हालाँकि, उन्होंने पुष्टि की है कि वह मई या जून तक इनमें से एक प्रोजेक्ट पर काम शुरू कर देंगे। दो फिल्में सालों से चर्चा में हैं- बैजू बावरा और इंशाअल्लाह। बैजू बावरा 2023 में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के साथ बनने वाली थी, लेकिन अज्ञात कारणों से इसे स्थगित कर दिया गया। रणवीर और आलिया इससे पहले गली बॉय और रॉकी और रानी की प्रेम कहानी जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं और वे ऑन-स्क्रीन अच्छी जोड़ी बनाते हैं। बैजू बावरा को भंसाली अपना अगला प्रोजेक्ट मान सकते हैं। यह भी पढ़ें- पहली वर्षगांठ पर संजय लीला भंसाली की पहली एल्बम सुकून की भावपूर्ण धुनों को फिर से याद करते हुए

नीचे देखें आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का यह वीडियो

इंशाअल्लाह में मूल रूप से सलमान खान और आलिया भट्ट अभिनय करने वाले थे। हालाँकि, भंसाली और सलमान के बीच मतभेद के कारण, बाद वाले ने इस परियोजना से हाथ खींच लिया। यह अनुमान लगाया गया है कि शाहरुख खान इंशाअल्लाह में मुख्य अभिनेता के रूप में शामिल हो सकते हैं, लेकिन अभी तक कुछ भी पुष्टि नहीं हुई है।

यदि इन दोनों परियोजनाओं में से कोई भी सफल नहीं होती है, तो भंसाली के पास तीसरी स्क्रिप्ट तैयार है। इस फिल्म के कलाकारों और कहानी के बारे में अभी तक पता नहीं चला है, लेकिन भंसाली को भरोसा है कि अगर बैजू बावरा या इंशाअल्लाह नहीं बनी तो वह इस प्रोजेक्ट की शूटिंग शुरू कर देंगे। फिलहाल भंसाली सब कुछ फाइनल कर रहे हैं और वह जल्द ही अपनी अगली फिल्म के बारे में आधिकारिक घोषणा करेंगे।

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।



Dj Tillu salaar