मुनव्वर फारुकी की जीत से नाखुश दिखीं अंकिता लोखंडे; नेटिज़न्स का कहना है, ‘वह जीत की हकदार थी’

Bigg Boss 17: Ankita Lokhande looks unhappy with Munawar Faruqui’s win; netizens say, ‘She deserved to win’



अंकिता लोखंडे चौथा स्थान खो दिया और शीर्ष 3 में भी जगह नहीं बना पाई और अभिनेत्री का यह चौंकाने वाला निष्कासन किसी को भी रास नहीं आया। अंकिता लोखंडे जो अपनी बड़ी जीत को लेकर पूरी तरह आश्वस्त थीं, हार गईं और वह बेहद दुखी और परेशान दिखीं मुनव्वर फारुकी’की जीत. शो खत्म होने के बाद अंकिता को भीड़ ने घेर लिया और वह काफी परेशान दिखीं और अपनी कार में बैठकर चली गईं। यह भी पढ़ें- बिग बॉस 17 विजेता: मुनव्वर फारुकी ने अभिषेक कुमार को इतने वोटों से हराया, जीती ट्रॉफी?

बॉलीवुडलाइफ नवीनतम मनोरंजन समाचार और टीवी समाचार अपडेट लाता है, इसलिए हमारा व्हाट्सएप चैनल देखें। यह भी पढ़ें- बिग बॉस 17 का विनर लीक: घर में पुरुषों के बीच लड़ाई, टॉप 2 में कोई महिला नहीं?

अपने पति विक्की जैन के साथ अंकिता लोखंडे की यात्रा उतार-चढ़ाव भरी रही और उनके ढेर सारे प्रशंसक उनकी जीत की कामना कर रहे थे। चूँकि अंकिता लोखंडे शीर्ष 4 में भी जगह नहीं बना पाईं, इसलिए उनके प्रशंसक नाराज़ हैं, और उन्हें योग्य विजेता बता रहे हैं। यह भी पढ़ें- बिग बॉस 17 के विजेता, फर्स्ट और सेकेंड रनर अप लीक: क्या ये हैं टॉप 3?

मुनव्वर फारुकी जो डोंगरी की ट्रॉफी लेने के लिए आश्वस्त थे, उन्हें एक बार फिर अपने सपने से प्यार हो गया है। वहीं, अभिषेक कुमार और मुनव्वर फारुकी ने टॉप 2 में जगह बनाई मन्नारा चोपड़ा तीसरे रनर-अप बने. फिलहाल, मुनव्वर गैर-योग्य विजेता होने की चर्चा के बावजूद अपनी बड़ी जीत का जश्न मना रहे हैं।

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।



Dj Tillu salaar