ग्रैंड फिनाले के बाद अंकिता लोखंडे ने अपना पहला सोशल मीडिया पोस्ट किया; कलम ‘होने की एक यात्रा…’

Bigg Boss 17: Ankita Lokhande makes her first social media post after the grand finale; pens



मुनव्वर फारूकी की ट्रॉफी उठाई बिग बॉस 17. वह सभी को पछाड़कर शो के विजेता बनने में कामयाब रहे. सलमान खान के शो के नवीनतम सीज़न में कुछ बहुत बड़े नामों ने घर में प्रवेश किया। अभिनेत्री अंकिता लोखंडे उनमें से एक था. पवित्र रिश्ता स्टार ने अपने पति विक्की जैन के साथ बिग बॉस 17 में प्रवेश किया। हालाँकि उनके झगड़ों ने खूब सुर्खियां बटोरीं, लेकिन अंकिता और विक्की को बिग बॉस 17 के सबसे मजबूत प्रतियोगियों में से एक माना जाता था। विक्की जैन शीर्ष 5 में जगह नहीं बना सके, लेकिन अंकिता लोखंडे ने ऐसा किया। वह बिग बॉस 17 की तीसरी रनरअप रहीं। अनुमान था कि अंकिता लोखंडे बिग बॉस 17 की विजेता बनेंगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। अब, पवित्र रिश्ता अभिनेत्री ने अपना पहला सोशल मीडिया पोस्ट किया है। यह भी पढ़ें- बिग बॉस 17: अंकिता लोखंडे और आयशा खान अगली बड़ी बॉलीवुड परियोजनाओं में अभिनय करेंगी?

बॉलीवुडलाइफ का एक व्हाट्सएप चैनल है जो आपको मनोरंजन के सभी नवीनतम समाचार अपडेट देता है। यह भी पढ़ें- बिग बॉस 17 एक्सक्लूसिव: विजेता मुनव्वर फारुकी ने खुलासा किया कि क्या अंकिता लोखंडे की असुरक्षा के कारण उनकी दोस्ती में दरार आ गई

अंकिता लोखंडे ने अपने बिग बॉस 17 के सफर के बारे में बात करने के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट का सहारा लिया। अभिनेत्री ने ग्रैंड फिनाले से तस्वीर साझा की जिसमें वह मंच पर सलमान खान के साथ देखी जा सकती हैं। अंकिता लोखंडे ने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें सलमान खान बता रहे हैं कि वह उनके एलिमिनेशन से हैरान हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें लगा कि वह बिग बॉस 17 जीतने वाली होंगी। सलमान खान ने यह भी कहा कि जब तक मुनव्वर फारुकी, मन्नारा चोपड़ा और अभिषेक कुमार बिग बॉस 17 के बाद अपने पहले प्रोजेक्ट शुरू करेंगे, तब तक अंकिता लोखंडे पहले ही खत्म कर चुकी होंगी। दो के साथ। यह भी पढ़ें- बिग बॉस 17 विजेता: ईशा मालवीय को लगता है कि अभिषेक कुमार अधिक योग्य थे; समर्थ जुरेल ने अंकिता के निष्कासन पर दुख व्यक्त किया [Watch]

कैप्शन में अंकिता लोखंडे ने बताया कि बिग बॉस 17 का सफर जीवन भर याद रखने और संजोने लायक है। उन्होंने सभी दयालु शब्दों के लिए सलमान खान को धन्यवाद दिया।

नीचे अंकिता लोखंडे की पोस्ट देखें:

जहां मुनव्वर फारुकी ने शो जीता, वहीं कई प्रशंसकों की राय थी कि अंकिता लोखंडे जीत की हकदार थीं। या कम से कम शीर्ष दो में शामिल हों। लेकिन वैसा नहीं हुआ। अंकिता लोखंडे की भाभी ने भी उनके शो से बाहर होने और टॉप दो में न आने पर निराशा जाहिर की है.

नीचे देखें अंकिता लोखंडे की भाभी का वीडियो:

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।



Dj Tillu salaar