एमसी स्टेन ने अपने प्रशंसकों से मुनव्वर फारुकी को वोट देने का आग्रह किया; नेटिज़ेंस कहते हैं ‘दूसरी मां का भाई’

Bigg Boss 17 Grand Finale: MC Stan urges his crazy fandom to vote for Munawar Faruqui; netizens say



इस वीकेंड बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले हो रहा है। शो के शीर्ष पांच में मुनव्वर फारुकी, मन्नारा चोपड़ा, अरुण मैशेट्टी, अभिषेक कुमार और अंकिता लोखंडे हैं। कई लोगों का मानना ​​है कि शीर्ष दो की लड़ाई मन्नारा चोपड़ा और मुनव्वर फारुकी के बीच होगी। जैसा कि हम जानते हैं, जब यात्रा के वीडियो चलाए जा रहे थे तो स्टैंड-अप कॉमेडियन को सबसे अधिक जयकार मिली। दूसरी ओर, मन्नारा चोपड़ा का अब तक का सबसे लंबा सफर वाला वीडियो दर्शकों के लिए दिखाया गया। इससे लोगों को लगने लगा है कि ये दोनों शो के टॉप कंटेस्टेंट हैं. बिग बॉस 17 के प्रशंसकों को लगता है कि अंकिता लोखंडे या अभिषेक कुमार तीसरे स्थान पर रहेंगे।

बॉलीवुडलाइफ आपके लिए सभी नवीनतम मनोरंजन समाचार अपडेट लाता है। व्हाट्सएप पर हमसे जुड़ें।

एमसी स्टेन ने मुनव्वर फारुकी की बिग बॉस 17 की जीत की वकालत की

अब मुनव्वर फारुकी के अच्छे दोस्त एमसी स्टेन ने उनके लिए वोट अपील की है. हम जानते हैं कि भारत में उनके प्रशंसक कितने दीवाने हैं। पिछले साल किसी ने नहीं सोचा था कि एमसी स्टेन बिग बॉस 16 जीतेंगे। लेकिन रैपर, गीतकार और संगीतकार ने हॉट फेवरेट शिव ठाकरे और प्रियंका चाहर चौधरी को हराकर बिग बॉस की ट्रॉफी जीती। एमसी स्टेन ने लिखा कि अब उनके प्रशंसकों के लिए हरकत में आने का समय आ गया है। उसने उन्हें याद दिलाया कि वह ट्रॉफी अपने भाई के साथ घर वापस चाहता है।

एमसी स्टेन को मुनव्वर फारुकी का समर्थन करते देख प्रशंसक खुश हैं

इस वोट अपील ने मुनव्वर के सभी प्रशंसकों के दिलों को गर्म कर दिया है। ये दोनों काफी करीबी रिश्ता शेयर करते हैं। एमसी स्टेन और मुनव्वर फारुकी देश के पॉप संस्कृति परिदृश्य पर हावी होने के लिए कहीं से भी उभरे हैं।

बिग बॉस 17 एक मिश्रित सीज़न रहा है। कई लोगों का मानना ​​है कि यह मुख्य रूप से व्यक्तिगत जीवन की सामग्री पर आधारित है, चाहे वह अंकिता लोखंडे-विक्की जैन, मुनव्वर फारुकी, आयशा खान या अभिषेक कुमार और ईशा मालवीय हों।

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।



Dj Tillu salaar