पुरस्कार राशि से 4 गुना ज्यादा कमाई कर चुकी हैं मन्नारा चोपड़ा; अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारुकी को भारी अंतर से हराया?

Bigg Boss 17 winner: Mannara Chopra has earned 4 times more than the prize money; beats Ankita Lokhande, Munawar Faruqui by huge margin?



बिग बॉस 17: शो का फिनाले महज तीन दिनों में प्रसारित किया जाएगा और दर्शक टॉप 5 फाइनलिस्ट में से अपना विजेता चुनेंगे। की सम्भावना अधिक है मुनव्वर फारूकी टीहे शो जीतो. लेकिन आप कभी नहीं जानते, पिछले सीज़न में बिग बॉस 16, एमसी स्टेनकी जीत ने कई लोगों को स्तब्ध कर दिया और कैसे। ट्रॉफी कौन उठाएगा इसकी प्रबल संभावना की बात करें तो यहां तक ​​दावा किया जाता है मन्नारा चोपड़ा यह अंधकारमय घर हो सकता है क्योंकि अंतिम क्षण बेहद अप्रत्याशित हो जाता है। यह भी पढ़ें- बिग बॉस 17: विक्की जैन के साथ अपने भविष्य को लेकर चिंतित हैं अंकिता लोखंडे; एलिमिनेशन के बाद उसकी गतिविधियों पर जासूसी करेगा

बॉलीवुडलाइफ आपके लिए सभी नवीनतम मनोरंजन समाचार अपडेट लाता है। व्हाट्सएप पर हमसे जुड़ें। यह भी पढ़ें- बिग बॉस 17 विजेता: अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारुकी, अभिषेक कुमार, मन्नारा चोपड़ा; वोटिंग ट्रेंड के मुताबिक टॉप 3 से कौन होगा बाहर?

लेकिन इस जीत से मन्नारा चोपड़ा की आर्थिक स्थिति पर कितना असर पड़ेगा, ज्यादा कुछ नहीं? तुम क्यों पूछ रहे हो? रिपोर्ट्स के मुताबिक, मन्नारा पहले ही प्राइज मनी से 4 गुना ज्यादा कमाई कर चुकी हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस ने बिग बॉस में अपने कार्यकाल के लिए अब तक लगभग 2.2 करोड़ की कमाई की है। इनामी राशि करीब 50 लाख है. यह भी पढ़ें- बिग बॉस 17: ऐश्वर्या शर्मा ने अपनी यात्रा पर कटाक्ष करने के लिए ईशा मालवीय पर पलटवार किया; कहते हैं ‘एक बार गूंगा हमेशा गूंगा रहता है’

बात हो रही है अंकिता लोखंडे की और के बारे में मुनव्वर फारूकी जिन्हें ट्रॉफी उठाने के लिए मजबूत प्रतिस्पर्धी माना जा रहा है। मन्नारा ने तो उन्हें भी भारी अंतर से पीछे छोड़ दिया है. रिपोर्ट्स का दावा है कि अंकिता लोखंडे ने अब तक करीब 1.8 करोड़ की कमाई की है जो मन्नारा की कमाई के मुकाबले काफी कम है।

मुनव्वर फारुकी की कमाई की तुलना मन्नारा चोपड़ा से करने पर वह काफी पीछे हैं, स्टैंडअप कॉमेडियन ने कथित तौर पर लगभग 1.2 करोड़ की कमाई की है।

मन्नारा चोपड़ा के लिए बिग बॉस 17 की जीत क्यों महत्वपूर्ण है?

एक्ट्रेस काफी समय से बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमा रही हैं। और यह जीत अभिनेत्री के लिए कई दरवाजे खोल सकती है और उन्हें आगामी भविष्य में कुछ मजबूत और सार्थक भूमिकाएं मिल सकती हैं। जब हम अंकिता लोखंडे के बारे में बात करते हैं, तो रिपोर्टों का दावा है कि उन्हें पहले ही एकता कपूर मिल चुकी है नागिन 7, और जल्द ही शूटिंग शुरू करेंगे।

वीडियो देखें मन्नारा चोपड़ा

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।



Dj Tillu salaar