अजय देवगन, माधवन अभिनीत शैतान और महत्वपूर्ण सामाजिक संदेश वाली अन्य डरावनी फिल्में

Ahead of Shaitaan teaser release, here


शैतान साथ अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका मुख्य भूमिकाओं में यह 8 मार्च, 2024 को रिलीज़ होने के लिए तैयार है। फिल्म का टीज़र 25 जनवरी को आएगा और प्रशंसक यह देखने के लिए काफी उत्साहित हैं कि तीन अद्भुत अभिनेताओं के पास उनके लिए क्या है। दिलचस्प बात यह है कि शैतान किसी डरावने डरावने या डरावने दृश्यों के साथ किसी अन्य डरावनी फिल्म की तरह नहीं दिखती है। वास्तव में यह काले जादू के आसपास एक अलौकिक थ्रिलर है। इसमें एक सामाजिक संदेश जुड़ा होगा जो फिल्म को और अधिक देखने लायक बना देगा। लेकिन शैतान उस रास्ते पर चलने वाली एकमात्र भारतीय हॉरर फिल्म नहीं है। यहां अन्य भारतीय हॉरर फिल्मों पर नजर डाल रहे हैं जिनमें सामाजिक संदेश भी था। सभी नवीनतम बिग बॉस 17, टीवी समाचार और मनोरंजन समाचार अपडेट के लिए व्हाट्सएप पर बॉलीवुडलाइफ को फॉलो करें। यह भी पढ़ें- शैतान के टीज़र रिलीज़ से पहले, यहां बताया गया है कि प्रशंसक अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका की हॉरर फिल्म को ब्लॉकबस्टर क्यों कह रहे हैं

शैतान

यह भी पढ़ें- शैतान: काले जादू पर अजय देवगन, आर माधवन, ज्योतिका की नई हॉरर थ्रिलर फिल्म को रिलीज डेट मिल गई

यह अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका अभिनीत एक आगामी अलौकिक थ्रिलर है। यह फिल्म भारतीय काले जादू की अवधारणा पर आधारित है और इसमें वूडू गुड़िया का उपयोग किया गया है। फिल्म एक मनोरंजक और रोंगटे खड़े कर देने वाली थ्रिलर होने का वादा करती है जो दर्शकों को अपनी सीटों से बांधे रखेगी। फिल्म का सामाजिक संदेश अंधविश्वास और काले जादू के खतरों और परिणामों के बारे में हो सकता है, और वे निर्दोष लोगों के जीवन को कैसे प्रभावित कर सकते हैं। यह भी पढ़ें- निर्देशक हर्षवर्द्धन कुलकर्णी का कहना है कि हंटरर के गुलशन देवैया नए जमाने के अमोल पालेकर हैं

बुलबुल

यह अन्विता दत्त द्वारा निर्देशित 2020 नेटफ्लिक्स ओरिजिनल फिल्म है। यह फिल्म 19वीं सदी के उत्तरार्ध के बंगाल पर आधारित है और एक युवा दुल्हन के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसकी शादी एक अधिक उम्र के व्यक्ति से होती है। फिल्म पितृसत्ता, उत्पीड़न, हिंसा और जादू टोना के विषयों की पड़ताल करती है और वे समाज में महिलाओं को कैसे प्रभावित करते हैं। फिल्म का सामाजिक संदेश महिलाओं के सशक्तिकरण और मुक्ति के बारे में है, और वे उन पर थोपे गए मानदंडों और रूढ़ियों को कैसे चुनौती दे सकती हैं।

तुम्बाड

यह राही अनिल बर्वे और आनंद गांधी द्वारा निर्देशित 2018 की फंतासी हॉरर फिल्म है। यह फिल्म ब्रह्मांड की रचना करने वाली देवी और उसके पहले जन्मे बेटे के बारे में एक पौराणिक कहानी पर आधारित है, जो अनंत भूख से अभिशप्त है। फिल्म में एक ऐसे व्यक्ति के लालच और जुनून को दर्शाया गया है जो देवी के छिपे हुए खजाने की तलाश करता है, और भयावहताएं जो उसका इंतजार कर रही हैं। फिल्म का सामाजिक संदेश लालच की निरर्थकता और विनाशकारीता के बारे में है, और यह मानव आत्मा को कैसे भ्रष्ट कर सकता है।

स्त्री

यह अमर कौशिक द्वारा निर्देशित 2018 की कॉमेडी हॉरर फिल्म है। यह फिल्म शहरी किंवदंती “नाले बा” पर आधारित है, जिसका कन्नड़ में अर्थ है “कल आना”। फिल्म एक रहस्यमय महिला के बारे में है जो रात में पुरुषों का अपहरण कर लेती है और केवल उनके कपड़े छोड़ जाती है। फिल्म भारतीय समाज में लैंगिक मुद्दों और सामाजिक मानदंडों पर टिप्पणी करने के लिए हास्य और व्यंग्य का उपयोग करती है। फिल्म का सामाजिक संदेश महिलाओं के सम्मान और गरिमा के बारे में है, और वे अपने साथ होने वाले उत्पीड़न और हिंसा के खिलाफ कैसे लड़ सकती हैं।

भूत: भाग एक – प्रेतवाधित जहाज

यह 2020 की हॉरर फिल्म है, जिसका निर्देशन भानु प्रताप सिंह ने किया है। यह फिल्म 2011 में मुंबई में बहकर आए एक भूतिया जहाज की सच्ची घटना से प्रेरित है। फिल्म एक शिपिंग अधिकारी की जांच का अनुसरण करती है जो जहाज के पीछे के रहस्य और उस पर होने वाली असाधारण गतिविधियों को जानने की कोशिश करता है। फिल्म का सामाजिक संदेश उस आघात और दुःख के बारे में है जो किसी व्यक्ति को परेशान कर सकता है, और कैसे वे साहस और आशा के साथ उन पर काबू पा सकते हैं।

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।



Dj Tillu salaar