पति भरत तख्तानी से अलग हुईं ईशा देओल? रेडिट पोस्ट ने अफवाहों को हवा दी

Esha Deol separated from husband Bharat Takhtani? Reddit post sparks rumours


हेमा मालिनी और धर्मेंद्र की बेटी ईशा देयोल विवाहित भरत तख्तानी 2012 में। उनकी शादी अभी भी कई लोगों के दिमाग में ताजा है क्योंकि प्रशंसकों को धर्मेंद्र का भावनात्मक पक्ष देखने को मिला था। तब से, ईशा और भरत सभी के लिए प्रमुख युगल लक्ष्य निर्धारित कर रहे हैं। एक-दूसरे के लिए सोशल मीडिया पोस्ट से लेकर पैप्स के लिए पोज़ देने तक, वे हमेशा साथ रहे हैं। पहले के एक साक्षात्कार में, ईशा ने खुलासा किया कि वह एक अंतर-कॉलेज प्रतियोगिता में भरत से मिली थी। 10 साल बाद वे अमेरिका में मिले और उनके बीच प्यार फिर से जाग उठा। ईशा और भरत की दो खूबसूरत बेटियां राध्या और मिराया हैं और ये एक खुशहाल परिवार हैं। हालाँकि, यह जोड़ी इस समय एक वायरल रेडिट पोस्ट की वजह से खबरों में है, जिसमें उनके अलगाव के बारे में बात की गई है। यह भी पढ़ें- इरा खान, नुपुर शिखारे की शादी का रिसेप्शन: कार्तिक आर्यन, धर्मेंद्र, राजकुमार हिरानी और अन्य सेलेब्स नवविवाहितों को आशीर्वाद देने के लिए शामिल हुए

बॉलीवुडलाइफ नवीनतम मनोरंजन समाचार, टीवी समाचार और ओटीटी समाचार लाता है। क्लिक करें और व्हाट्सएप पर हमसे जुड़ें। यह भी पढ़ें- एनिमल स्टार बॉबी देओल ने 2024 में प्रवेश का जश्न मनाते हुए पिता धर्मेंद्र के साथ एक तस्वीर साझा की; ईशा देओल, सनी देओल की प्रतिक्रिया

एक नेटिज़न ने रेडिट पर एक पोस्ट साझा किया जिसमें बताया गया कि ईशा और भरत अलग हो गए हैं क्योंकि अभिनेत्री अपने पति के बारे में सोशल मीडिया पर ज्यादा पोस्ट नहीं कर रही है। यूजर ने यह भी साझा किया कि ईशा हाल ही में अपनी मां हेमा मालिनी और बेटियों के साथ प्रमुख त्योहार मना रही हैं। लेकिन इसमें यह भी बताया गया है कि ईशा और भरत एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर फॉलो कर रहे हैं। बहुत सारे नेटिज़न्स यह कहते हुए अपनी टिप्पणियाँ साझा कर रहे हैं कि ईशा ने माँ के साथ दिवाली मनाई और पार्टियों में अकेले देखी गईं। हेमा मालिनी के 75वें जन्मदिन की पार्टी में भी भरत तख्तानी नजर नहीं आए। पोस्ट पर एक कमेंट में लिखा है, “दिवाली पार्टियों में भी उन्हें अकेले देखा गया था। वह हमेशा भरत के साथ पार्टी में शामिल होती थीं। साथ ही उन्होंने इस साल कोई दिवाली पार्टी भी होस्ट नहीं की।” यह भी पढ़ें- एनिमल: सनी देओल के कुछ हिस्सों को पसंद नहीं करने का जिक्र करने के कुछ दिनों बाद बॉबी देओल ने स्वीकार किया कि उन्हें अबरार का किरदार निभाने से घृणा थी।

नीचे टिप्पणियाँ देखें:

आपको बता दें कि ये महज अफवाहें हैं। इस जोड़े ने अलग होने के बारे में कुछ भी पुष्टि नहीं की है और न ही मीडिया में आ रही खबरें ऐसा कह रही हैं। दरअसल, जून 2023 में ईशा देओल ने भरत तख्तानी को शादी की सालगिरह पर बधाई देते हुए एक प्यारा सा नोट लिखा था। उन्होंने एक खूबसूरत तस्वीर भी साझा की, जिसमें दिखाया गया कि वे वास्तव में एक-दूसरे के प्यार में पागल हैं और गहराई से प्यार करते हैं। उनकी शादी को अब 11 साल हो गए हैं।

काम के मोर्चे पर, ईशा देओल ने अजय देवगन की फिल्म रुद्र: द एज ऑफ डार्कनेस से डिजिटल डेब्यू किया। उनका अगला प्रोजेक्ट मेन नजर आ रहा है. इसमें अमित साध भी हैं। परियोजना की घोषणा जनवरी 2023 में की गई थी।

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।



Dj Tillu salaar