ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण स्टारर बनेगा सीक्वल? निर्देशक ने दिया बड़ा संकेत

Fighter 2: Hrithik Roshan, Deepika Padukone starrer to have a sequel? Director drops big hint



योद्धा अभिनीत हृथिक रोशन और दीपिका पादुकोने फिलहाल सिनेमाघरों में है. सिद्धार्थ आनंद ने एक हवाई एक्शन थ्रिलर फिल्म दी है जो देशभक्ति पर आधारित है। यह फिल्म ऋतिक अभिनीत बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक रही है युद्ध. फैंस को उनका एक्शन से भरपूर अवतार काफी पसंद आया है। तक में विक्रम वेधा, रितिक ने दिल जीत लिया। कुंआ, युद्ध 2 पहले से ही बन रहा है. लेकिन है लड़ाकू 2 कार्डों पर भी?
बॉलीवुडलाइफ का एक व्हाट्सएप चैनल है जो आपको मनोरंजन के सभी नवीनतम समाचार अपडेट देता है।

फाइटर 2 कार्ड पर है? डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने किया बड़ा खुलासा!

पिंकविला से बातचीत में सिद्धार्थ आनंद से पूछा गया कि क्या फाइटर को फ्रेंचाइजी में बदलने की उनकी कोई योजना है। निर्देशक का कहना है कि इसका फैसला दर्शक करेंगे. इस बात को अभी तीन दिन ही हुए थे योद्धाकी रिलीज. उनका मानना ​​है कि दर्शकों का प्यार उन्हें यह तय करने में मदद करेगा कि क्या होगा लड़ाकू 2 या नहीं। हालाँकि, सिद्धार्थ ने कबूल किया कि वह इसे बनाना पसंद करेंगे लड़ाकू 2. उन्होंने साझा किया कि उनके पास कुछ बेहतरीन विचार हैं जिन्हें वे रखना चाहते हैं। रितिक रोशन और दीपिका पादुकोण ने अपनी केमिस्ट्री से दिल जीत लिया योद्धा.

यहां देखें फाइटर का ये वीडियो:

सिद्धार्थ आनंद ने फिल्मों के सीक्वल के बारे में बात की

बनाने की इच्छा व्यक्त की लड़ाकू 2 बड़े पैमाने पर, सिद्धार्थ कहते हैं कि वह कभी भी पार्ट 2 को लेकर उत्साहित नहीं होते हैं। उनका कहना है कि वह उन कुछ निर्देशकों में से एक हैं, जिन्होंने अभी तक कभी सीक्वल नहीं बनाया है, जबकि शीर्ष निर्देशकों सहित अन्य सभी निर्देशकों ने कम से कम एक सीक्वल बनाया है। सिद्धार्थ मानते हैं कि वह सीक्वल बनाने से परहेज कर रहे हैं। उन्होंने अभी तक कोई भी फिल्म नहीं बनाई है लेकिन उन्होंने यह मुहावरा जोड़ा है, “कभी मत मत कहना।”

सिद्धार्थ आनंद का कहना है कि वह अभी सीक्वल बनाने को लेकर वास्तव में उत्साहित नहीं हैं। वह नए किरदार और नई कहानियां बनाते रहना चाहते हैं। उनका मानना ​​है कि सीक्वल में एक कंफर्ट जोन है। उनका मानना ​​है कि व्यक्ति पुरानी यादों पर भरोसा करना शुरू कर देता है और मूल से मेल खाने की कोशिश करता है। हालाँकि, उसे इसमें मजा नहीं आता. उनका मानना ​​है कि अगर वह सीक्वल बनाएंगे तो स्थिर हो जाएंगे। उन्होंने पोर्टल को बताया, “मुझे लगता है कि मैं गलत हो सकता हूं, लेकिन मैं सिर्फ खुद को चुनौती देना चाहता हूं। मुझे लगता है कि सीक्वल एक बहुत ही आरामदायक जगह है या मुझे आरामदायक नहीं होना अभी।”

इस दौरान, फाइटर बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भारत की कुल कमाई 118.5 करोड़ रुपये है। दुनिया भर, योद्धा Sacnilk के अनुसार, कंपनी ने 208.25 करोड़ रुपये कमाए हैं।

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।



Dj Tillu salaar