रितिक रोशन, सिद्धार्थ आनंद की फिल्म रविवार से पहले 100 करोड़ रुपये कमा लेगी

Fighter Box Office Collection Day 3 Early Estimates: Hrithik Roshan, Siddharth Anand film to make Rs 100 crores before Sunday



ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण अभिनीत फिल्म फाइटर ने गणतंत्र दिवस पर बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया है। यह पूरी तरह से बड़े स्क्रीन का तमाशा है, इसमें पहले दिन से 70 प्रतिशत का उछाल देखा गया है। कई व्यापार विशेषज्ञों के अनुसार, इसने दूसरे दिन हिंदी में लगभग 40 करोड़ रुपये की कमाई की है। यह बस चौंका देने वाला है. फाइटर का पहले दिन का कलेक्शन वैश्विक स्तर पर लगभग 36 करोड़ रुपये है। भारत में इसने WAR से कम ओपनिंग की है, जिसने पहले दिन 51 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की थी। पहले दिन की प्रतिक्रिया ने कुछ आलोचकों को ट्रेलर के देर से रिलीज़ होने और टीम द्वारा किए गए कम महत्वपूर्ण प्रचार पर सवाल उठाने पर मजबूर कर दिया था।

बॉलीवुडलाइफ आपके लिए सभी नवीनतम मनोरंजन समाचार अपडेट लाता है। व्हाट्सएप पर हमसे जुड़ें।

यहां देखें फाइटर का ट्रेलर



फाइटर शनिवार के अंत तक 100 करोड़ रुपये कमा लेगी

फाइटर को आलोचकों से बहुत अच्छी समीक्षा मिली है और जनता इसे पसंद कर रही है। बड़े महानगरों के अलावा छोटे शहरों में भी इसे जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। फाइटर को अच्छे पुराने स्कूल का बॉलीवुड बताया जा रहा है जहां देशभक्ति को भावनाओं, दोस्ती और रोमांस के साथ पेश किया जाता था। ऐसा लग रहा है कि फाइटर 2024 में बॉलीवुड की पहली 100 करोड़ रुपये वाली फिल्म बनने के लिए पूरी तरह तैयार है।

बुक माई शो पर मील के पत्थर हासिल करने वाले फाइटर

फाइटर ने बुक माई शो पर दस लाख टिकट बेचे हैं। शुक्रवार रात को मिले रिस्पॉन्स को देखते हुए फिल्म 45 करोड़ रुपये तक की कमाई कर सकती है। सिद्धार्थ आनंद की ठोस सामग्री, शानदार निर्देशन और वैश्विक मानकों के अनुरूप फिल्म बनाने की प्रतिबद्धता के लिए प्रशंसा की जा रही है।

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।



Dj Tillu salaar