ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण की एक्शन थ्रिलर पायरेसी का शिकार हो गई है

Fighter Full HD movie leaked online: Hrithik Roshan and Deepika Padukone



बहुप्रतीक्षित एक्शन थ्रिलर, योद्धाबॉलीवुड अभिनीत दिग्गजोंहृथिक रोशन और दीपिका पादुकोने, ऑनलाइन पायरेसी के अभिशाप का सामना कर रहा है। सिनेमाघर में रिलीज़ होने के कुछ ही समय बाद, हाई-वोल्टेज एक्शन मूवी पायरेसी वेबसाइटों पर पहुंच गई, जो अब जैसी साइटों पर अनावश्यक डाउनलोड के लिए उपलब्ध है। तमिलरॉकर्स, मूवीरुलज़, फिल्मीज़िला, टेलीग्राम और अधिक। निर्देशक द्वारा उत्कृष्ट ढंग से तैयार किया गया सिद्धार्थ आनंद, योद्धा यह एक अवश्य देखा जाने वाला हवाई एक्शन तमाशा है। यह भारतीय सशस्त्र बलों के बहादुर दिलों द्वारा दिखाए गए वीरतापूर्ण कृत्यों, बलिदानों और देशभक्ति के लिए एक सिनेमाई श्रद्धांजलि है। की वास्तविक और गहन घटनाओं से प्रेरणा लेना पुलवामा आक्रमण करना और 2019 के बालाकोट हवाई हमले में आप रितिक और दीपिका को एक आतंकी साजिश को नाकाम करने वाले वायु सेना के योद्धाओं की भूमिका में पूरी तरह से फिट होते देखेंगे।
बॉलीवुडलाइफ अब व्हाट्सएप पर है। नवीनतम मनोरंजन समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

ऑनलाइन लीक से प्रभावित होगी फाइटर फिल्म!

समीक्षकों और दर्शकों का दिल जीतने वाली इस फिल्म को खूब सराहना मिली है। प्रदर्शन, निर्देशन, छायांकन और संगीत – सब कुछ प्रशंसा जीत रहा है। जबकि हॉलीवुड मेगा-हिट, टॉप गन के साथ समानताएं खींची गईं, निर्देशक ने जोर देकर कहा कि फाइटर का टॉप गन के साथ कोई संबंध नहीं है, सिवाय दोनों के हवाई जहाजों को छोड़कर। इसे इस साल की सबसे रोमांचक रिलीज़ों में से एक माना जा रहा है, जिसकी टाइमिंग है योद्धाका लॉन्च सदैव देशभक्तिपूर्ण गणतंत्र दिवस सप्ताहांत के साथ उपयुक्त रूप से समन्वयित किया गया है। शुरुआती बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 30 करोड़ रुपये के आसपास रहने का अनुमान है। लेकिन, ऑनलाइन लीक फिल्म की बॉक्स ऑफिस यात्रा के लिए एक महत्वपूर्ण स्पीड ब्रेकर हो सकता है।

पायरेसी कोई बच्चों का खेल नहीं है – यह एक गंभीर अपराध है और इसके लिए कानूनी दंड है। फाइटर का ऑनलाइन लीक होना फिल्म इंडस्ट्री को नुकसान पहुंचा रहा है और क्रिएटर्स की वाजिब कमाई पर डाका डाल रहा है। दर्शकों को इस पर ध्यान देना चाहिए और पाइरेसी के बजाय सिनेमाघरों को चुनकर फिल्म उद्योग के साथ खड़ा होना चाहिए।

फाइटर को बॉक्स ऑफिस बाधाओं का सामना करना पड़ता है

खाड़ी देशों के प्रतिबंध, सेंसरशिप के मुद्दों जैसी कई बाधाओं से जूझते हुए, फाइटर अभी भी दर्शकों के बीच उत्साह जगाने में कामयाब रहा। फिल्म में मजबूत सहायक कलाकार हैं – अनिल कपूर, करण सिंह ग्रोवर, अक्षय ओबेरॉय, संजीदा शेख महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाते हैं। साथ ही, रितिक-दीपिका के प्रशंसकों को अंतिम क्रेडिट के बाद कुछ अतिरिक्त चीज़ों का इंतज़ार है जो निश्चित रूप से उन्हें और अधिक के लिए तरसने पर मजबूर कर देगी।

यहां देखें फाइटर स्टार्स का ये वीडियो:

जैसे-जैसे पायरेसी के खिलाफ लड़ाई आगे बढ़ रही है, हमारे लिए, सिनेमा देखने वालों के लिए, फिल्म निर्माण में किए गए परिश्रम और रचनात्मकता का सम्मान करना आवश्यक है। हम सिनेमाघरों में कानूनी रूप से फिल्में देखने का विकल्प चुनकर इसका समर्थन कर सकते हैं, और इस प्रकार यह सुनिश्चित कर सकते हैं कि फिल्म निर्माताओं को योग्य पुरस्कार मिले। आइए फिल्म निर्माण की कला को संजोते हुए पायरेसी का विरोध करने के लिए एकजुट हों।

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।



Dj Tillu salaar