ऋतिक रोशन की एक्शन फिल्म तेजा सज्जा की शूटिंग खत्म? माइथो सुपरहीरो फ्लिक का चलन इन अखिल भारतीय फिल्मों से कम है



फाइटर 2024 में बॉलीवुड की पहली बड़ी रिलीज है। ऋतिक रोशन की फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर 28 से 30 करोड़ रुपये की ओपनिंग मिलने की उम्मीद है। एक्शन के लिए आ रही शानदार समीक्षाओं को देखते हुए यह बहुत अधिक हो सकता है। फैंस इस बात पर एकमत हैं कि सिद्धार्थ आनंद ने इस फिल्म से बाजी मार ली है। फिल्म में हवाई एक्शन शॉट्स, संवाद, उत्तम प्रस्तुति और वीएफएक्स शीर्ष पायदान पर है। कई लोगों का मानना ​​है कि बॉलीवुड एक और फिल्म के लिए तैयार है जिसकी कीमत 1,000 करोड़ रुपये के करीब होगी। पिछले साल, सिद्धार्थ आनंद ने ‘पठान’ के साथ बॉलीवुड के लिए एक सफल वर्ष की नींव रखी। यह भी पढ़ें- फाइटर ओपनिंग डे बॉक्स ऑफिस: ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण की फिल्म गदर 2, जवान, एनिमल जैसी हिट फिल्मों के करीब भी नहीं; इस राशि को अर्जित करने के लिए

बॉलीवुडलाइफ आपके लिए सभी नवीनतम मनोरंजन समाचार अपडेट लाता है। व्हाट्सएप पर हमसे जुड़ें। यह भी पढ़ें- फाइटर ओपनिंग डे बॉक्स ऑफिस: एनिमल, जवान, पठान से पिछड़ जाएंगे ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण के एक्शन?

यहां देखें फाइटर का ट्रेलर



फाइटर ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार शुरुआत की है

अनुमान लगाया जा रहा है कि फाइटर को 25 करोड़ रुपये की ओपनिंग मिलेगी। अगर यह नाइट शोज में बड़ा ट्रेंड करती है तो यह करीब 28 करोड़ रुपये की कमाई करेगी। एडवांस बुकिंग के हिसाब से कल यानी गणतंत्र दिवस के आंकड़े भी काफी अच्छे हैं। ऐसा लग रहा है कि बॉक्स ऑफिस पर हनुमान का सफर फाइटर के साथ खत्म हो गया है। हाल ही में, पुष्पा, आरआरआर, केजीएफ 2 और सालार जैसी कई अखिल भारतीय फिल्मों ने हिंदी बॉक्स ऑफिस पर वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया।

हिंदी बॉक्स ऑफिस पर दूसरे हफ्ते में हनुमान का रुझान कम रहा

हनुमान ने पहले वीकेंड पर हिंदी में 12.5 करोड़ रुपये की कमाई की थी। यह एक अच्छी संख्या थी क्योंकि यह एक बजट के अंदर की फिल्म थी। हनुमान का पहले हफ्ते का कलेक्शन पहले हफ्ते का नेट 22.5 करोड़ रुपये था। यह देखते हुए कि सोशल मीडिया पर फिल्म को कितना पसंद किया गया, लोगों ने सोचा कि यह दूसरे सप्ताह में अधिक पैसा कमाएगी। दूसरे वीकेंड पर इसने 11.5 करोड़ रुपये कमाए हैं। यह कंतारा, पुष्पा, आरआरआर जैसी अन्य अखिल भारतीय फिल्मों की तुलना में काफी कम है, जिनका दूसरा सप्ताह पहले की तुलना में बेहतर रहा।

हनुमान के निर्माताओं ने राम मंदिर उद्घाटन के दिन जय हनुमान का उद्घोष किया है। उन्होंने मंदिर निर्माण के लिए पांच करोड़ रुपये का दान भी दिया।

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।



Dj Tillu salaar