निर्देशक अनिल शर्मा ने सनी देओल उर्फ ​​तारा सिंह की वापसी का रोमांचक विवरण साझा किया

Gadar 3 Confirmed: Director Anil Sharma shares exciting details of Sunny Deol aka Tara Singh



इसका प्रभाव ग़दर 2 अभी तक भुलाया नहीं गया है. सनी देयोलइस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था. यह 2023 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बन गई क्योंकि इसने अपने घरेलू बाजार में 500 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की। प्रशंसक पुरानी यादों में डूब गए और बड़े पर्दे पर तारा सिंह और उनकी सकीना की वापसी को पसंद किया। की रिलीज के बाद से ग़दर 2प्रशंसक समर्थन कर रहे हैं गदर 3. फिल्म का अंत एक ऐसे नोट पर हुआ जो एक संकेत देता है गदर 3. खैर, यहाँ एक अच्छी खबर आई है। गदर 3 अब निर्देशक अनिल शर्मा ने इसकी आधिकारिक पुष्टि कर दी है। उन्होंने ही बनाया है गदर: एक प्रेम कथा और ग़दर 2. यह भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा, ऐश्वर्या राय, शिल्पा शेट्टी और कई बॉलीवुड अभिनेत्रियां जिनके डेटिंग स्कैंडल ने 90 के दशक में सुर्खियां बटोरीं

बॉलीवुडलाइफ आपको मनोरंजन की सभी ताज़ा ख़बरें उपलब्ध कराता है। हमें व्हाट्सएप पर फॉलो करना न भूलें। यह भी पढ़ें- रामायण: नितेश तिवारी की फिल्म में सनी देओल के साथ दिखेंगे बॉबी देओल, बनेंगे रावण के परिवार का हिस्सा?

गदर 3 को हरी झंडी मिल गई है

पिंकविला को निर्देशक अनिल शर्मा ने इसकी मूल स्क्रिप्ट की पुष्टि की गदर 3 ताला लगा दिया गया है। उन्होंने आश्वासन दिया कि सनी देओल बड़े पर्दे पर तारा सिंह के रूप में वापस आएंगे। फिल्म निर्माता ने कहा कि वह फिलहाल उत्कर्ष शर्मा और नाना पाटेकर अभिनीत फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म को खत्म करने के बाद वह इसकी स्क्रिप्ट पर काम शुरू करेंगे ग़दर 2. रिपोर्ट में कहा गया है कि अगर सब कुछ ठीक रहा तो प्रशंसक शूटिंग की उम्मीद कर सकते हैं गदर 3 2025 में शुरू होगा। एक सूत्र ने पोर्टल को बताया कि गदर 3 इसमें भारत-पाकिस्तान संघर्ष की पृष्ठभूमि भी होगी लेकिन इस बार दांव बहुत बड़ा होगा। सूत्र ने यह भी साझा किया, “इस विचार को विकसित करने के लिए बहुत सारा लेखन होगा, लेकिन टीम को यह दिशा मिल गई है कि तारा सिंह, सकीना और जीते की कहानी यहां से कहां जाएगी।” अच्छा तब! यह भी पढ़ें- आमिर खान के बाद, सनी देओल इस प्रोजेक्ट के लिए सलमान खान के साथ काम करने के लिए तैयार हैं?

यहां गदर 2 की सफलता की पार्टी का एक वीडियो है

सनी देओल के आने वाले प्रोजेक्ट्स

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने में कामयाब होने के बाद सनी देओल बॉलीवुड के शीर्ष सितारों में से एक बन गए हैं ग़दर 2. बताया जाता है कि अभिनेता के पास परियोजनाओं की भरमार है। उनकी पुष्टि की गई परियोजनाओं में से एक है लाहौर: 1947. इसका निर्माण आमिर खान और निर्देशन राजकुमार संतोषी कर रहे हैं। सनी देओल ने भी हाल ही में अपनी फिल्म की शूटिंग पूरी की है सफ़र. इसमें सलमान खान का कैमियो होगा। अगर खबरों पर विश्वास किया जाए, तो नितेश तिवारी की रामायण के रूपांतरण में हनुमान की भूमिका निभाने के लिए सनी देओल से बातचीत चल रही है, जिसमें रणबीर कपूर भगवान राम की भूमिका में हैं।

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।



Dj Tillu salaar