उम्मीद से जल्दी आएगी गोलमाल 5? भारतीय पुलिस बल के निदेशक रोहित शेट्टी ने रोमांचक विवरण साझा किए

Golmaal 5 to happen sooner than expected? Indian Police Force director Rohit Shetty shares exciting details



रोहित शेट्टी फिल्में मनोरंजन से भरपूर होती हैं। जैसी सबसे हिट फ्रेंचाइजी के पीछे जाने-माने फिल्म निर्माता का हाथ है ग्लोमाल और सिंघम. जहां हम सिंघम अगेन की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं, वहीं रोहित शेट्टी ने इसकी पुष्टि कर दी है गोलमाल 5 कार्ड पर है. की पहली चार किश्तें गोलमाल अजय देवगन, अरशद वारसी, तुषार कपूर और कई अन्य लोगों द्वारा अभिनीत फिल्म हंसी का फव्वारा साबित हुई। और अब, रोहित शेट्टी ने पुष्टि की है कि वह गोलमाल 5 बनाएंगे और यह बहुत जल्द होगा। यह भी पढ़ें- भारतीय पुलिस बल के अभिनेता विवेक ओबेरॉय ने इस कारण से बॉलीवुड को बताया बेहद असुरक्षित उद्योग [Exclusive]

मनोरंजन समाचार से संबंधित सभी नवीनतम अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ़ व्हाट्सएप पर प्राप्त करें। यह भी पढ़ें- भारतीय पुलिस बल की अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने खुलासा किया कि उन्हें सद्भावना के कारण फिल्मों में किए गए कुछ हिस्सों के लिए आंका गया [Exclusive]

रोहित शेट्टी ने रोमांचक जानकारियां साझा कीं गोलमाल 5

पिंकविला के साथ एक साक्षात्कार में, रोहित शेट्टी ने रोमांचक विवरण साझा किए। फिल्म निर्माता ने कहा कि दर्शकों की प्रतिक्रिया को देखते हुए उन्हें इसे बनाना ही पड़ेगा गोलमाल 5 थोड़ा जल्दी. उन्होंने वादा किया है कि प्रशंसक उम्मीद कर सकते हैं गोलमाल 5 अगले दो वर्षों में. उन्होंने यह भी सुनिश्चित किया कि की अगली किश्त गोलमाल कॉमेडी फ्रेंचाइजी होने के बावजूद यह बड़ी और बेहतर होगी। उनका मानना ​​है कि आज के समय में सिनेमा को भव्य होना ही होगा. उन्होंने आगे कहा, बड़े पैमाने पर मेरा मतलब कार्रवाई से नहीं है। मैं गोलमाल में एक्शन नहीं जोड़ सकता, लेकिन मैं शैली का स्तर बढ़ा सकता हूं। गोलमाल के बहुत सारे प्रशंसक हैं और मैं प्रशंसकों के लिए यह ब्रांड बना रहा हूं।” यह भी पढ़ें- बिग बॉस 17 स्टार सना रईस खान रोहित शेट्टी के खतरों के खिलाड़ी 14 में भाग लेंगी?

कब है सिंघम अगेन जारी कर रहे हैं?

जैसा कि हम विवरण की प्रतीक्षा कर रहे हैं गोलमाल 5उसने जरूर बनाया है सिंघम अगेन भव्य और बड़ा. कास्ट अपने आप में बहुत बड़ी है. फिल्म में अजय देवगन सिंघम, रणवीर सिंह सिम्बा, अक्षय कुमार सूर्यवंशी, दीपिका पादुकोण लेडी सिंघम उर्फ ​​शक्ति शेट्टी, टाइगर श्रॉफ एसीपी सत्या और करीना कपूर खान अवनी बाजीराव सिंघम की भूमिका में हैं। यह फिल्म 15 अगस्त, 2024 को रिलीज होने जा रही है। यह देखते हुए कि यह रोहित शेट्टी की फिल्म है, प्रशंसक कुछ हाई-ऑक्टेन एक्शन की उम्मीद कर सकते हैं जो पहले कभी नहीं देखा गया है। यह फिल्म अल्लू अर्जुन स्टारर पुष्पा 2: द राइज से क्लैश होने वाली है।

यहाँ का एक वीडियो है भारतीय पुलिस बल

इस बीच, रोहित शेट्टी अपनी पहली वेब सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। इसमें शिल्पा शेट्टी और विवेक ओबेरॉय के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​एक पुलिसकर्मी की भूमिका में हैं। यह 19 जनवरी को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ होगी। फैंस इस कॉप ड्रामा को देखने के लिए काफी उत्साहित हैं.

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।



Dj Tillu salaar