ऋतिक रोशन ने प्रशंसकों से धैर्य रखने को कहा क्योंकि सुपरहीरो फिल्म एक ‘मुश्किल फिल्म’ है

Krissh 4: Hrithik Roshan tells fans to be patient as the superhero flick is a



सिद्धार्थ आनंद की ‘फाइटर’ में पैटी के किरदार में ऋतिक रोशन को उनके अभिनय के लिए बेहद प्यार मिल रहा है। यह भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म है। अभिनेता ने फिल्म के लिए तीन बार बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन में एक साल बिताया। रितिक रोशन और दीपिका पादुकोण की एक्शन फिल्म GBOC ने अब तक 200 करोड़ रुपये से ऊपर की कमाई कर ली है। देखना होगा कि दूसरे हफ्ते में फिल्म का रुख कैसा रहता है। ऋतिक रोशन के प्रशंसक भी यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि कृष 4 पर क्या प्रगति हो रही है। यह फिल्म उनके प्रशंसकों को बहुत प्रिय है। कृष 4 की चर्चा सोशल मीडिया, खासकर उनके फैन क्लबों पर सबसे लंबे समय से हो रही है। राकेश रोशन ने यह भी कहा कि वह स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं, जो विदेशी मानकों के अनुरूप होनी चाहिए। यह भी पढ़ें- कृष 4: ऋतिक रोशन, प्रियंका चोपड़ा 12 साल बाद फिर साथ आएंगे, क्योंकि निर्माता देसी गर्ल को बोर्ड पर लाने के लिए उत्सुक हैं?

बॉलीवुडलाइफ आपके लिए सभी नवीनतम मनोरंजन समाचार अपडेट लाता है। व्हाट्सएप पर हमसे जुड़ें। यह भी पढ़ें- कृष 4: ऋतिक रोशन ने एक वीडियो के जरिए प्रशंसकों को चिढ़ाया कि फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू हो सकती है

यहां देखें फाइटर का ट्रेलर



ऋतिक रोशन ने कृष 4 के बारे में बात की

कृष 4 2024 में शुरू होने वाली थी। कुछ ने तो यह भी लिखा कि सिद्धार्थ आनंद निर्देशक के रूप में आ सकते हैं। पिंकविला को दिए अपने इंटरव्यू में ऋतिक रोशन ने कहा कि लोगों को कृष 4 के लिए इंतजार करना होगा. उन्होंने कहा कि उस प्रोजेक्ट पर चर्चा करना अभी जल्दबाजी होगी. उन्होंने कहा कि प्रशंसकों को अंदाज़ा था कि उन्होंने क्या कहा है। उन्हें यह कहते हुए उद्धृत किया गया था, “यह कुछ ऐसा है जो स्पष्ट रूप से एक कठिन फिल्म है, और आपको इसका व्यावसायिक पक्ष, इसका अर्थशास्त्र और फिर, निश्चित रूप से, गहराई और स्क्रिप्ट देखनी होगी।” लेकिन उन्होंने लोगों को आश्वासन दिया कि चीजें अच्छी गति से हो रही हैं। उन्होंने कहा कि वह खुश हैं लेकिन यात्रा लंबी है।

फाइटर के लिए ऋतिक रोशन का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन

फाइटर के लिए ऋतिक रोशन एक बेहद सख्त आहार और फिटनेस नियम थे। उन्हें शॉवर से बाहर आते हुए देखकर यह साबित हो गया कि वह बॉलीवुड के शाश्वत ग्रीक भगवान हैं। लेकिन सुपरस्टार को इसके लिए काफी मेहनत करनी पड़ी। ऐसा लगता है कि उन्होंने अपने पूरे सामाजिक जीवन में कटौती कर दी है। अभिनेता रोजाना रात 9 बजे बिस्तर पर जाते थे। उन्होंने कहा कि कई बार उन्होंने खुद से सवाल किया कि वह खुद पर इतना सख्त क्यों हो रहे हैं। रितिक रोशन ने कहा कि अब वह आनंद ले रहे हैं।

हंक वॉर 2 में भी व्यस्त हैं जिसमें जूनियर एनटीआर और कियारा आडवाणी भी हैं। 2019 की फिल्म उनकी सबसे बड़ी हिट्स में से एक है। प्रशंसकों को उनका कबीर वाला किरदार बेहद पसंद आया। अब, अयान मुखर्जी WAR 2 के लिए बोर्ड पर आए हैं। यह YRF स्पाई यूनिवर्स का एक हिस्सा है। यह 14 अगस्त, 2025 को रिलीज़ होने वाली है।

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।



Dj Tillu salaar