रजनीकांत, विष्णु विशाल स्पोर्ट्स ड्रामा दोहरे अंक के आंकड़े से थोड़ा पीछे रह जाएंगे [Exclusive]

Lal Salaam box office collection day 1 prediction: Rajinikanth, Vishnu Vishal sports drama to fall a bit short of double digit figures [Exclusive]



लाल सलाम इस हफ्ते की बड़ी तमिल फिल्म है। फिल्म का निर्देशन ऐश्वर्या रजनीकांत ने किया है और इसमें विष्णु विशाल, विक्रांत और सुपरस्टार रजनीकांत का विस्तारित कैमियो है। यह फिल्म इसलिए खास है क्योंकि इसका निर्देशन उनकी बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत कर रही हैं। यह एक स्पोर्ट्स ड्रामा है जिसमें रजनीकांत मोइदीन भाई की भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म को सेंसर से U/A सर्टिफिकेट मिल गया है. ऐश्वर्या रजनीकांत के पूर्व साथी धनुष ने कहा कि वह फिल्म के लिए उत्साहित हैं और उन्होंने थलाइवर और टीम को अपनी शुभकामनाएं दीं। नौ साल बाद ऐश्वर्या रजनीकांत की यह पहली फिल्म है। फिल्म में विष्णु विशाल और विक्रांत क्रिकेट खिलाड़ी हैं।

सभी टीवी समाचार और मनोरंजन समाचार अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ को व्हाट्सएप पर फॉलो करें।

यहां देखें लाल सलाम का ट्रेलर



लाल सलाम घरेलू बॉक्स ऑफिस

लाल सलाम को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ओपनिंग लेनी चाहिए। निर्माता और फिल्म व्यवसाय विशेषज्ञ गिरीश जौहर ने हमें बताया, “रजनीकांत की हर फिल्म अपने प्रचार के साथ आती है। हालांकि, लाल सलाम कोई पूरी तरह से रजनीकांत की फिल्म नहीं है। प्रशंसकों को पता है कि फिल्म में उनका एक विस्तारित कैमियो है। यह भी बड़ी बात है सप्ताह की दक्षिण फिल्म।” उन्होंने यह भी कहा कि फिल्म की शुरुआती संख्या की भविष्यवाणी करना जल्दबाजी होगी। वह हमें बताते हैं, “यह थोड़ा पेचीदा है। रिलीज की तारीख को लेकर कुछ भ्रम था और यह एक त्वरित निर्णय लगता है। लेकिन अगर लोगों का वर्ड ऑफ माउथ अच्छा है तो इसमें तेजी आनी चाहिए। इसे 8 रुपये की ओपनिंग लेनी चाहिए।” 10 करोड़।”

विदेशी बॉक्स ऑफिस पर लाल सलाम

लाल सलाम को अमेरिकी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। यह दक्षिण भारतीय फिल्मों के लिए बड़े बाजारों में से एक है। मुकाबला वरनम आयिरम से है. बुक माई शो पर भी लाल सलाम ट्रेंड कर रहा है.

लाल सलाम ने रजनीकांत को भावुक कर दिया है. ऐश्वर्या रजनीकांत ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया कि उन्होंने अपने जीवन में कभी भी रजनीकांत को निर्देशित करने की उम्मीद नहीं की थी। उन्हें यह कहते हुए उद्धृत किया गया था, “इसे संक्षेप में कहें तो, उनके साथ काम करने का हर एक दिन एक मिनी मास्टरक्लास था – वह सेट पर और एक पेशेवर, उद्योग में एक कलाकार के रूप में खुद को कैसे संभालते हैं।”

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।



Dj Tillu salaar