संजय लीला भंसाली की फिल्म की घोषणा के बाद रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के लिए सबसे प्यारा संदेश है नीतू कपूर

Love And War: Neetu Kapoor as the sweetest message for Ranbir Kapoor and Alia Bhatt after announcement of Sanjay Leela Bhansali



बॉलीवुड प्रेमियों को आज एक अच्छी खबर मिली जब भंसाली प्रोडक्शंस ने लव एंड वॉर की घोषणा की। इस फिल्म के लिए संजय लीला भंसाली भारत के तीन बेहतरीन कलाकारों आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और विक्की कौशल को एक साथ लेकर आए हैं। यह फिल्म क्रिसमस 2025 पर सिनेमाघरों में आ रही है। ऐसा लगता है कि शूटिंग नवंबर 2024 से शुरू होगी। ऐसी अफवाहें हैं कि यह राज कपूर की क्लासिक संगम का आधुनिक रूपांतरण है। फिल्म में राज कपूर एक सैनिक की भूमिका निभाते हैं जो एक ऐसी महिला से शादी करने के लिए वापस आता है जो अपने सबसे अच्छे दोस्त से प्यार करती है। माना जा रहा है कि यह एक रोमांस एक्शन फिल्म होगी। संजय लीला भंसाली पहली बार विक्की कौशल के साथ काम करेंगे। यह भी पढ़ें- लव एंड वॉर: आलिया भट्ट, रणबीर कपूर, विक्की कौशल ने संजय लीला भंसाली की महाकाव्य रोमांटिक गाथा के लिए टीम बनाई; नेटिज़न्स का कहना है ‘प्रतीक्षा करना क्रूर होगा’

बॉलीवुडलाइफ आपके लिए सभी नवीनतम मनोरंजन समाचार अपडेट लाता है। व्हाट्सएप पर हमसे जुड़ें।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के लिए नीतू कपूर की मनमोहक पोस्ट

नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसकी घोषणा की। उन्होंने कहा कि राहा के माता-पिता उन्हें गौरवान्वित करते रहे। उन्होंने यह भी कहा कि वह यह जानकर रोमांचित थीं कि वे उनके सर्वकालिक पसंदीदा फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली के साथ काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि वह पर्दे पर विक्की कौशल का जादू देखने का इंतजार कर रही हैं।

आलिया भट्ट ने उनके लिए एक दिल भरा संदेश छोड़ा। एनिमल की सक्सेस पार्टी में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और महेश भट्ट के साथ नीतू कपूर भी पहुंची थीं।

रणबीर कपूर-संजय लीला भंसाली का सहयोग

रणबीर कपूर ने अपने करियर की शुरुआत संजय लीला भंसाली की सर्वश्रेष्ठ फिल्मों में से एक ब्लैक के सेट पर सहायक निर्देशक के रूप में की थी। इसके बाद उन्होंने सांवरिया से डेब्यू किया। संजय लीला भंसाली और आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी ने भी 2023 में पुरस्कार जीते। अभिनेत्री ने उसी के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता। इसे उनके सर्वश्रेष्ठ कार्यों में से एक माना जाता है। विक्की कौशल की बात करें तो हमने संजू में रणबीर कपूर और उनकी केमिस्ट्री देखी थी।

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।



Dj Tillu salaar