पंकज त्रिपाठी अभिनीत फिल्म तमिलरॉकर्स, मूवीरुलज़, टेलीग्राम पर मुफ्त डाउनलोड के लिए उपलब्ध है

Main Atal Hoon leaked online: Pankaj Tripathi starrer is available for free download on Tamilrockers, Movierulz, Telegram



पंकज त्रिपाठी बड़े पर्दे पर कई अद्भुत प्रस्तुतियां दी हैं। इतना ही नहीं, वह डिजिटल स्पेस पर भी राज कर रहे हैं। उन्होंने साबित कर दिया है कि वह किसी भी किरदार को बखूबी निभा सकते हैं. वह एक अद्भुत कलाकार हैं और अब, हम सभी को उनका एक और शानदार प्रदर्शन देखने को मिला है मैं अटल हूं. फिल्म आज (19 जनवरी) रिलीज हो गई है और इसे खूब प्यार मिल रहा है। यह फिल्म पूर्व प्रधानमंत्री की बायोपिक है अटल बिहारी वाजपेयी. हालाँकि, इससे पहले कि फिल्म सफलता का स्वाद चख पाती, यह पायरेसी का शिकार हो गई। जी हां, एनिमल, सैम बहादुर, जवान और अन्य जैसी कई बड़ी फिल्में पायरेसी का शिकार हो चुकी हैं। ये फिल्में ऑनलाइन लीक हो गई थीं तमिलरॉकर्स, फिल्मीवाप, ऑनलाइनसीरीजवॉच, 123सीरीज, 123सीरीजरूलज, फिल्मीजिला और अधिक साइटें।

बॉलीवुडलाइफ आपके लिए सभी नवीनतम मनोरंजन समाचार अपडेट लाता है। व्हाट्सएप पर हमसे जुड़ें।

मैं अटल हूं ऑनलाइन लीक हो गया

अब, पंकज त्रिपाठी स्टारर मैं अटल हूं भी तमिलरॉकर्स, फिल्मीवाप, ऑनलाइनसीरीजवॉच, 123सीरीज, 123सीरीजरुलज़, फिल्मीज़िला पर ऑनलाइन लीक हो गई है। हां, लेटेस्टली के मुताबिक, फिल्म अब इन साइटों पर मुफ्त में डाउनलोड करने के लिए ऑनलाइन उपलब्ध है। ये साइटें फिल्मों के लिए खतरा रही हैं और पायरेसी में शामिल होना गैरकानूनी है।

बॉलीवुडलाइफ इस तरह की प्रथाओं की कड़ी निंदा करता है और अपने पाठकों से आग्रह करता है कि जब फिल्में वहां रिलीज हों तो वे सिनेमाघरों और आधिकारिक डिजिटल स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर फिल्म देखें। पायरेसी एक दंडनीय आपराधिक अपराध है। फिल्में और वेब सीरीज लीक करके इंसान महीनों की मेहनत बर्बाद कर रहा है। किसी फिल्म या वेब सीरीज को बनाने के पीछे काफी मेहनत होती है। किसी को भी ऐसी गैरकानूनी गतिविधियों में शामिल नहीं होना चाहिए और इतने सारे लोगों की मेहनत बर्बाद नहीं करनी चाहिए।

मैं अटल हूं यह सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक रही है और इसे दर्शकों से काफी सराहना और सराहना मिली है। पंकज त्रिपाठी को उनके अभिनय के लिए काफी सराहा गया है.

यहां देखें पंकज त्रिपाठी का वीडियो:

फिल्म रवि जाधव द्वारा निर्देशित और भानुशाली स्टूडियो लिमिटेड और लीजेंड स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत की गई है। मैं अटल हूं विनोद भानुशाली, संदीप सिंह और कमलेश भानुशाली द्वारा निर्मित है।

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।



Dj Tillu salaar