उस अभिनेत्री से मिलें जिसे असफल घोषित कर दिया गया था और अब वह एक आइकन बन गई है जिस पर भारत को गर्व है

Meet the actress who was declared a failure and has now become an icon India is proud of



सुपरस्टार के साथ एक और खूबसूरत अभिनेत्री की मुख्य भूमिका में धमाकेदार शुरुआत करने वाली इस अभिनेत्री ने 2010 की शुरुआत में सोचा था कि उनका करियर खत्म हो जाएगा। वह आज एक लंबा सफर तय कर चुकी हैं, लेकिन उस दौरान उन्हें असफल करार दिया गया था। और प्रश्न में दिवा है प्रियंका चोपड़ा। वह फीनिक्स की तरह अपनी राख से उड़ी और आज वैश्विक आइकन है। प्रियंका चोपड़ा जोनास आज इंडस्ट्री की सबसे सफल और लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक है। यह भी पढ़ें- जब डेटिंग की अफवाहों के बीच शाहिद कपूर ने अपने बयान से प्रियंका चोपड़ा को किया था शर्मिंदा! [Watch]

में अपनी नकारात्मक भूमिका के बाद ऐतराज़, उनकी काफी सराहना हुई लेकिन उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर एक के बाद एक बुरी तरह पिट गई। और फिर प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाने का फैसला किया। और सोचो क्यों, वह एक वैश्विक प्रभुत्वकर्ता में बदल गई। देसी गर्ल ने क्वांटिको सीरीज़ के साथ अपने करियर को पुनर्जीवित किया और इसके साथ ही वह पश्चिम के बीच भी एक लोकप्रिय ताकत बन गईं। यह भी पढ़ें- बिग बॉस 17 विजेता: प्रियंका चोपड़ा बहन मन्नारा चोपड़ा के प्रति समर्पित हैं, उन्होंने सफलता का हार्दिक मंत्र साझा किया

बॉलीवुडलाइफ अब व्हाट्सएप पर है। नवीनतम मनोरंजन समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें। यह भी पढ़ें- प्रियंका चोपड़ा से लेकर मलायका अरोड़ा तक: बी-टाउन अभिनेत्रियां स्टाइल में दिखाती हैं अपनी नाभि!

बाद में हॉलीवुड सेंसेशन निक जोनस के साथ उनकी शादी ने सबका ध्यान खींचा। प्रियंका ने 10 साल छोटे आदमी से शादी की और प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया, लेकिन इससे पहले कि उन्हें गोल्ड डिगर का लेबल दिया गया, उन्होंने वहां भी अपना दबदबा साबित किया। इसके मुकाबले प्रियंका चोपड़ा की नेटवर्क 75 मिलियन डॉलर है निक जोनास वह उससे अधिक अमीर है. अध्ययन का दावा है कि निक अकेले ही 50 मिलियन डॉलर के मालिक हैं।

सबसे बड़ी ऊंचाइयों को हासिल करने के लिए बहुत कुछ सहने वाली प्रियंका ने हाल ही में अंदरूनी लोगों द्वारा घेर लिए जाने के बारे में बात की। और सभी बाहरी लोगों के लिए बोलने के लिए उनकी सराहना की गई। “मुझे इंडस्ट्री (बॉलीवुड) में एक कोने में धकेला जा रहा था। लोग मुझे कास्ट नहीं कर रहे थे, मैंने लोगों से दोस्ती कर ली थी और मैं उस गेम को खेलने में अच्छा नहीं हूं इसलिए मैं राजनीति से थक गया था और मैंने कहा कि मैं एक ब्रेक की जरूरत थी। इसलिए, जब यह संगीत की बात आई, तो मुझे ऐसा लगा, ‘च*** यह, मैं अमेरिका जा रहा हूं।”

प्रियंका चोपड़ा एक खूबसूरत बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास की मां हैं। निक जोनास एक संगीत कार्यक्रम के लिए भारत, मुंबई के लिए उड़ान भर चुके हैं और देसी गर्ल के प्रशंसक पूरे प्यार के साथ राष्ट्रीय जीजू का स्वागत करते हैं। यही पीसी की ताकत है.

देखिए निक जोनास के भारत पहुंचने का वीडियो

[16:07] गौरिका शर्मा (ज़ी न्यूज़)

जैसे 1

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।



Dj Tillu salaar