पाकिस्तानी गायक आतिफ असलम 7 साल बाद इस फिल्म से बॉलीवुड में वापसी करेंगे

Pakistani singer Atif Aslam to make his Bollywood comeback after 7 years with THIS movie



कुछ साल पहले, भयावह पुलवामा हमले और बढ़ते तनाव के बाद, के साथ जुड़ाव पाकिस्तानी कलाकार भारत में प्रतिबंधित कर दिया गया। हाल ही में कथित तौर पर प्रतिबंध हटा लिया गया था। इससे पाकिस्तानी कलाकारों के भारतीय प्रशंसकों को भारत में अपने पसंदीदा सितारों के संभावित सहयोग की उम्मीद जगी। और अब, नवीनतम रिपोर्ट में यह दावा किया गया है पाकिस्तानी गायक आतिफ असलम करीब 7 से 8 साल बाद बॉलीवुड में वापसी करने जा रहे हैं। हां, आपने उसे सही पढ़ा है।
बॉलीवुडलाइफ अब व्हाट्सएप पर है। नवीनतम मनोरंजन समाचार से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करें।

पाकिस्तानी गायक आतिफ असलम बॉलीवुड में वापसी करने जा रहे हैं

Boxofficewordlide.com की एक रिपोर्ट के मुताबिक, आतिफ असलम बॉलीवुड में वापसी कर रहे हैं। वह संगानी ब्रदर्स मोशन पिक्चर्स के बैनर तले अपनी बॉलीवुड फिल्म के लिए संगानी ब्रदर्स, हरेशा और धर्मेश के साथ बातचीत कर रहे हैं। फिल्म कहलाती है LSO90’sवह है, 90 के दशक की लव स्टोरी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में अध्ययन सुमन और मिस यूनिवर्स दिवा दिविता राय हैं। संगानी बंधुओं ने आतिफ के सहयोग की पुष्टि की और कहा कि पाकिस्तानी स्टार संगीतकार का 7 से 8 साल बाद वापसी करना ‘अत्यंत आनंद’ है। वे इस बात से बेहद खुश हैं कि आतिफ असलम ने उनकी फिल्म में उनका पहला गाना गाया LSO90’s. निर्माता-वितरक जोड़ी का दावा है कि आतिफ के प्रशंसक रोमांचित होने वाले हैं।

पाकिस्तान में प्रतिबंधित टीवी शो का यह वीडियो यहां देखें:

निर्माताओं ने खुलासा किया कि कैसे उन्होंने अपनी बॉलीवुड फिल्म के लिए आतिफ असलम से गाना गवाया

के निर्माता LSO90’s दावा है कि अध्ययन के साथ अपनी बॉलीवुड फिल्म के लिए आतिफ असलम को लेना चुनौतीपूर्ण था। ब्रदर्स ने खुलासा किया कि आतिफ का ध्यान फिल्म की कहानी पर था। उन्हें फिल्म के बारे में अपनी सारी जानकारी बतानी थी। उन्होंने दावा किया कि आतिफ वास्तव में प्रभावित हुए और उनकी फिल्म में अपनी आवाज देने के लिए तैयार हो गए। उन्होंने कहा, “यह हमारे लिए गर्व और खुशी का क्षण है।” आतिफ एक मधुर गाना गाएंगे जो उनकी फिल्म के शीर्षक के साथ बिल्कुल मेल खाता है। 90 के दशक की लव स्टोरी. यह 2024 में आएगा। “यह दृश्य, गीत और संगीत का सामंजस्यपूर्ण मिश्रण है। उन्होंने फिल्म में केवल एक गाना गाया है, लेकिन हम उनके साथ एक और ट्रैक बनाने पर विचार कर रहे हैं,” वे साझा करते हैं।

आतिफ असलम के अलावा, इस जोड़ी ने उदित नारायण, अमित मिश्रा और अमन त्रिखाजी को अपनी फिल्म के लिए गणपति गीत गाने के लिए चुना। खैर, आतिफ प्रशंसकों, आप कहाँ हैं? उनकी वापसी के बारे में अपने विचार हमें @bollywood_life पर ट्वीट करके साझा करें।

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।



Dj Tillu salaar