अर्शी खान ने जताया सदमा; कहते हैं, ‘एक पार्टी में उनसे मुलाकात हुई, वह फिट और ठीक लग रही थीं’ [Exclusive]

Poonam Pandey Death News: Arshi Khan expresses shock; says



पूनम पांडे का निधन हो गया है. इस खबर ने पूरे देश को सदमे में डाल दिया है। 32 साल की उम्र में सर्वाइकल कैंसर से उनकी मृत्यु हो गई। यह एक घातक ट्यूमर है जो महिलाओं को प्रभावित करता है। उनके प्रबंधक द्वारा जारी बयान के अनुसार, पूनम पांडे का उनके गृहनगर कानपुर में निधन हो गया है। एली गोनी, करणवीर बोहरा, पूजा भट्ट और डेज़ी शाह जैसी हस्तियों ने सोशल मीडिया पर अपनी संवेदना व्यक्त की। उन्होंने तीन दिन पहले गोवा के एक इवेंट का वीडियो शेयर किया था. वह हमेशा की तरह जीवंत दिख रही थीं। महिला भी शहर में एक कार्यक्रम में थी। यह खबर तब आई है जब देश में एचपीवी वैक्सीन के बारे में जागरूकता फैलाई जा रही है।

बॉलीवुडलाइफ आपके लिए सभी नवीनतम मनोरंजन समाचार अपडेट लाता है। व्हाट्सएप पर हमसे जुड़ें।

अर्शी खान ने पूनम पांडे के निधन की खबर पर दुख जताया

इस चौंकाने वाली और दुखद खबर पर अर्शी खान ने हमसे एक्सक्लूसिव बात की। उन्होंने कहा, “मैं अभी भी सदमे में हूं। मैं उनसे एक महीने पहले एक कार्यक्रम में मिली थी। हालांकि हमने एक-दूसरे से बात नहीं की लेकिन उनका स्वास्थ्य अच्छा लग रहा था। सर्वाइकल कैंसर बहुत खतरनाक हो सकता है और आसानी से फैलता है। यह कठिन है इस खबर पर विश्वास करने के लिए। पूनम बिल्कुल फिट दिख रही थीं। कभी-कभी, आप सतह से चीजों को समझ नहीं पाते हैं।”

उनके निधन पर शोक व्यक्त करने के लिए कई सेलेब्स सामने आए हैं। आकांक्षा पुरी ने उन्हें सुनहरे दिल वाली महिला बताया, जिन्होंने उन्हें आत्म प्रेम का वास्तविक अर्थ सिखाया। इसमें लिखा था, “आपने मुझसे कहा था कि मैं खूबसूरत हूं और मैं मजबूत हूं और मुझे हर रोज खुद को आईने में देखकर यह याद दिलाना चाहिए और इस बात का इंतजार नहीं करना चाहिए कि कोई आदमी मेरी जिंदगी में आएगा और मुझे यह बताएगा!! मैं हमेशा याद रखूंगी।” तुमने मुझसे क्या कहा था पूनम… तुम बहुत पवित्र आत्मा हो पूनम।”

पूनम पांडे लॉक अप में नजर आई थीं

आखिरी बार पूनम पांडे को शो लॉक अप में देखा गया था। इसके लिए उन्हें लोगों से सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली। मॉडल उस समय सुर्खियों में आ गई जब उसने कहा कि अगर भारत 2011 में विश्व कप ट्रॉफी जीतता तो उसने नग्न होकर कपड़े उतारे थे। हम उसके दोस्तों और परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करते हैं।

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।



Dj Tillu salaar