प्रबंधक ने आधिकारिक बयान जारी किया; सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही उनकी ‘अटूट भावना’ की सराहना करता हूं

Poonam Pandey Death News: Manager releases official statement; hails her



पूनम पांडे नहीं रहीं. जबकि शुरुआती खबरें अविश्वास की भावना के साथ आईं, उनकी आधिकारिक टीम ने अब घोषणा की है कि यह वास्तव में सच है। ऐसा लगता है कि वह पिछले कुछ समय से पीड़ित थी। पूनम पांडे का गुरुवार रात उनके गृहनगर कानपुर में निधन हो गया। महिला एक इरोटिका मॉडल और अभिनेत्री के रूप में जानी जाती थी। आधिकारिक बयान में कहा गया है: प्रिय अभिनेत्री और सोशल मीडिया व्यक्तित्व, पूनम पांडे का आज सुबह सर्वाइकल कैंसर के कारण दुखद निधन हो गया, जिससे मनोरंजन उद्योग सदमे और शोक में डूब गया। अपनी मॉडलिंग और सोशल मीडिया पर मजबूत उपस्थिति के लिए मशहूर 32 वर्षीया ने निधन से पहले बीमारी के खिलाफ बहादुरी से लड़ाई लड़ी।

मैनेजर ने की पूनम पांडे के निधन की खबर की पुष्टि

इस रिपोर्ट की पुष्टि पूनम पांडे की मैनेजर निकिता शर्मा ने की है। उन्होंने कहा कि वह न केवल फिल्म उद्योग की एक मशहूर हस्ती थीं, बल्कि ताकत और लचीलेपन की प्रतीक भी थीं। ऐसा लगता है कि उसने हाउटरफ्लाई को बताया कि स्वास्थ्य समस्याओं से जूझते हुए उसकी मजबूत भावना वास्तव में उल्लेखनीय थी। उनके निधन ने लोगों को सर्वाइकल कैंसर जैसी रोकथाम योग्य बीमारियों के खिलाफ सक्रिय उपायों की आवश्यकता को पहचानने के लिए मजबूर कर दिया है।

आखिरी बार पूनम पांडे को लॉक अप में देखा गया था

पूनम पांडे लॉक अप के पहले सीज़न का हिस्सा थीं। उन्होंने शो से अपने प्रशंसक आधार का विस्तार किया। मॉडल और अभिनेत्री भारत में वयस्क मनोरंजन के क्षेत्र की पहली अभिनेत्रियों में से एक थीं। बयान में आगे कहा गया, “एक मॉडल और अभिनेत्री के रूप में उनकी यात्रा ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया, स्क्रीन पर अपनी प्रतिभा और करिश्मा दिखाया। उनके परोपकारी प्रयासों ने कई लोगों के दिलों पर एक अमिट छाप छोड़ी है।”

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।



Dj Tillu salaar