Headlines

अपनी फर्जी मौत के लिए ट्रोल किए जाने पर आखिरकार पूनम पांडे ने खुलकर बात की; कहते हैं ‘मुझे प्रचार की जरूरत नहीं’

Poonam Pandey FINALLY opens up on getting trolled for her fake death; says



पूनम पांडे उनकी मौत की खबर से दुनिया स्तब्ध रह गई है। 2 फरवरी को, उनके मैनेजर ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर सर्वाइकल कैंसर के कारण उनकी मृत्यु के बारे में पोस्ट किया। इस खबर से सभी को गहरा दुख हुआ और इंडस्ट्री के उनके कई दोस्तों का दिल टूट गया। सोशल मीडिया पर लोगों ने अपना दुख जाहिर किया और अगले दिन पूनम पांडे ने सभी की भावनाओं का मजाक उड़ाया. पूनम ने अपने इंस्टाग्राम पर घोषणा की कि उन्होंने सर्वाइकल कैंसर के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए अपनी मौत की झूठी कहानी रची। सर्वाइकल कैंसर के बारे में जागरूकता फैलाने के उनके तरीके से लोग उनसे नाराज़ थे।

सभी टीवी समाचार और मनोरंजन समाचार अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ को व्हाट्सएप पर फॉलो करें।

सेलिब्रिटीज़ ने की पूनम पांडे की आलोचना

पूजा भट्ट, मुनव्वर फारुकी, करणवीर बोहरा, शार्दुल पंडित, दिशा परमार, राहुल वैद्य, करण कुंद्रा, कुशाल टंडन, टीना दत्ता, सायशा शिंदे और अन्य कई हस्तियों ने अपनी मौत का नाटक करने के लिए पूनम की आलोचना की है। उन्हें ट्रोल किया जा रहा है और लोग कह रहे हैं कि उन्होंने जागरूकता फैलाने के लिए नहीं बल्कि अपनी पब्लिसिटी के लिए ऐसा किया है.

पूनम पांडे ने आखिरकार अपनी फर्जी मौत पर प्रतिक्रिया दी

अपनी मौत को फर्जी बताने के लिए ट्रोल किए जाने पर अब पूनम ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने एक बयान जारी कर कहा कि वह इस मामले में असंवेदनशील नहीं हैं क्योंकि उन्होंने अपनी मां को गले के कैंसर से पीड़ित देखा है और उन्होंने देखा है कि यह कितना कठिन है। उन्होंने साझा किया कि यह एक अच्छे उद्देश्य के लिए किसी चीज़ को बढ़ावा दे रहा था, एक ऐसा कैंसर जिसे रोका जा सकता है फिर भी कई महिलाएं मर जाती हैं।

उन्होंने कहा कि इसमें कोई भी दवा कंपनी शामिल नहीं है और उन्होंने जागरूकता बढ़ाने के लिए ऐसा किया है और कई लोग अब सर्वाइकल कैंसर के बारे में बात कर रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि कई लोग गूगल पर खोज रहे हैं कि सर्वाइकल कैंसर क्या है और सोशल मीडिया पर कई महिलाओं ने उन्हें बताया है कि वे अपने एचपीवी टीके लगवा रही हैं और अपना पैप स्मीयर टेस्ट करा रही हैं।

पूनम ने कहा कि उन्होंने पब्लिसिटी के लिए ऐसा नहीं किया क्योंकि उन्हें पब्लिसिटी की जरूरत नहीं है। वह जानती थी कि उसे प्रतिक्रिया का सामना करना पड़ेगा लेकिन उसने एक अच्छे उद्देश्य के लिए ऐसा किया। जैसे ही लोगों को उनकी मौत के बारे में पता चला तो हर कोई सर्वाइकल कैंसर के बारे में जानना चाहता था।

यहां देखें पूनम पांडे का एक वीडियो

पूनम ने स्पष्ट किया कि उनका पीआर इसमें शामिल नहीं है

पूनम ने कहा कि अगर लोग सर्वाइकल कैंसर के बारे में जानते और बोलते तो वह ऐसा नहीं करतीं। उन्होंने यह भी स्पष्ट किया कि वह पीआर इसमें शामिल नहीं हैं।

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।



Dj Tillu salaar