सर्वाइकल कैंसर जागरूकता को बढ़ावा देने के लिए पूनम पांडे के मौत के स्टंट से बाबिल खान नाराज; कहते हैं ‘बस गलत लगता है’

Poonam Pandey



पूनम पांडे जीवित हैं और ठीक हैं। महिला ने कल एक वीडियो बनाकर पुष्टि की कि वह मरी नहीं है। उन्होंने कहा कि यह सर्वाइकल कैंसर के बारे में जागरूकता बढ़ाने के उनके प्रयास का हिस्सा था। उनके निधन पर कई सेलेब्स ने शोक संदेश डाले थे। उन्होंने उनकी और उस एजेंसी की भी आलोचना की जिसने इस तरह की पहल का समर्थन किया था। पूनम पांडे से लेकर मीडिया तक, जिन्होंने बिना प्रमाणिकता मांगे निधन की खबरें प्रसारित कीं, उन्हें सेलेब्स ने आड़े हाथों लिया। कई कैंसर से बचे लोगों और मरीजों के रिश्तेदारों ने कहा है कि उन्होंने उन सभी लोगों का मजाक उड़ाया है जो वास्तव में घातक बीमारी से पीड़ित हैं।

सभी टीवी समाचार और मनोरंजन समाचार अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ को व्हाट्सएप पर फॉलो करें।

बाबिल खान ने मौत के स्टंट को लेकर पूनम पांडे की आलोचना की

इरफान के बेटे बाबिल खान, जिनका न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर के कारण निधन हो गया, ने लिखा, “मुझे नहीं पता कि पूनम पांडे के निधन के बारे में क्या बकवास थी, लेकिन यह सिर्फ गलत लगता है। मैं परवाह नहीं करने की कोशिश कर रहा हूं लेकिन यह है जिससे मुझे वास्तव में गुस्सा आ रहा है। जागरूकता फैलाई जा सकती है, मौत के फर्जी बयान कुछ ऐसा नहीं होना चाहिए जिस पर हम सामूहिक समाज में व्यक्तियों के रूप में भरोसा करते हैं। (भाई लंबी कहानी संक्षेप में, यह कैंसर के बारे में जागरूकता बढ़ाने का सबसे खराब तरीका है और मेरा अंतर्ज्ञान द्वेष को महसूस करते हुए दहाड़ता है।) कृपया कैंसर के प्रति जागरूकता के साथ खिलवाड़ न करें।”

पूनम पांडे ने वीडियो जारी कर पुष्टि की कि वह ठीक हैं

सेलेब्स ने पूनम पांडे को उनकी इस हरकत के लिए खूब खरी-खोटी सुनाई

निक्की तम्बोली ने एक्स पर पूनम पांडे पर निशाना साधते हुए कहा था, “यह वास्तविक पीड़ा का मजाक है और उन सभी के चेहरे पर तमाचा है जो ऐसी परिस्थितियों से जूझ चुके हैं या लड़ रहे हैं। यह बेशर्म स्टंट उनके चरित्र पर एक दाग है, और जिम्मेदार टीमों को उनके शर्मनाक कार्यों के लिए जवाबदेह ठहराया जाना चाहिए।” केवल राम गोपाल वर्मा ही पूनम पांडे पर मेहरबान थे। उन्होंने कहा कि हालांकि लोगों को यह घृणित लग सकता है, लेकिन उनके कृत्य के कारण सर्वाइकल कैंसर को जिस तरह का कवरेज मिला, वह अद्वितीय था। उन्होंने कहा कि उसने साबित कर दिया कि उसका दिल अच्छा है। लेकिन करणवीर बोहरा जो कि पूनम के अच्छे दोस्त हैं, उन्होंने भी उनके डेथ स्टंट की काफी आलोचना की थी।

मीडिया द्वारा कथित मृतक के अस्पताल या शव के बारे में पता नहीं चलने के बाद साजिश की बातें सामने आने लगी थीं। पूनम पांडे को अब कानूनी नतीजों का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि कई लोगों ने इस तरह के फर्जीवाड़े पर पुलिस से खबर मांगी है।

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।



Dj Tillu salaar