राम के किरदार के लिए रणबीर कपूर लेंगे खास ट्रेनिंग?

Ramayana: Ranbir Kapoor to undergo special training for his role of Ram?



रणबीर कपूर एनिमल की सफलता का आनंद ले रहा है। वह वर्तमान में सबसे अधिक बैंक योग्य सितारों में से एक हैं। अभिनेता की पाइपलाइन में कई फिल्में हैं। इनमें से एक नाम है नितेश तिवारी का रामायण. शातिर के बाद जानवररणबीर कपूर अब नितेश तिवारी की रामायण के संस्करण में भगवान राम की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। यह एक विशाल परियोजना है और इसे लेकर काफी उम्मीदें हैं। इस प्रोजेक्ट से कई बड़े नाम जुड़ रहे हैं. ताजा रिपोर्ट से यह भी पता चलता है कि रणबीर कपूर इसके लिए खास ट्रेनिंग ले रहे हैं रामायण एक उच्चारण विशेषज्ञ के अधीन। यह भी पढ़ें- यह युवा अभिनेत्री अपने स्टार पति के टिनसेल टाउन की इस नई सनसनी के करीब जाने से असुरक्षित है

सभी टीवी समाचार और मनोरंजन समाचार अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ को व्हाट्सएप पर फॉलो करें। यह भी पढ़ें- एनिमल: संदीप रेड्डी वांगा के 7 साल के बेटे ने देखी रणबीर कपूर की फिल्म; अंडरवियर लड़ाई दृश्य पर यह टिप्पणी करता है

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, नितेश तिवारी ने एक विशेष उच्चारण और संवाद टीम बनाई है। वह चाहता है कि सब कुछ उत्तम हो, जिसमें वेशभूषा भी शामिल है। एक सूत्र ने पोर्टल को बताया कि रणबीर कपूर की डायलॉग डिलीवरी पर काम करने के लिए एक डिक्शन एक्सपर्ट को बुलाया गया है रामायण. नितेश तिवारी चाहते हैं कि यह फिल्म के दृष्टिकोण के अनुरूप हो और इसलिए विशेषज्ञों को बुलाया गया है। सूत्र ने आगे बताया कि नितेश तिवारी यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि रणबीर कपूर उन किरदारों से अलग लगें जो उन्होंने पहले निभाए हैं। में रामायण. अभिनेता के पास एक बैरिटोन है जो काफी प्रतीकात्मक है और नितेश तिवारी उसे चाहते हैं रामायण, वह अलग लगता है। कथित तौर पर अभिनेता इस प्रक्रिया का आनंद ले रहे हैं। यह भी पढ़ें- एनिमल की सफलता के बाद, रश्मिका मंदाना ने अपनी फीस बढ़ाकर 4 करोड़ रुपये प्रति फिल्म कर ली है? एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई!

रामायण ढालना

रणबीर कपूर के अलावा सनी देओल जैसे स्टार्स के साथ भी नाम जोड़ा जा रहा है रामायण. कहा जा रहा है कि साईं पल्लवी मां सीता के किरदार में नजर आएंगी केजीएफ रावण की भूमिका में होंगे स्टार यश. कथित तौर पर सनी देओल को भगवान हनुमान की भूमिका निभाने के लिए संपर्क किया गया है। हालाँकि, अभी तक इस बारे में कोई पुष्टि नहीं हुई है।

यहां रणबीर कपूर के प्रशंसकों का एनिमल के बारे में बात करते हुए एक वीडियो है

रणबीर कपूर की आने वाली फिल्में

के अलावा रामायणसंजय लीला भंसाली की फिल्म में रणबीर कपूर भी नजर आएंगे प्रेम और युद्ध. इसमें वह आलिया भट्ट और विक्की कौशल के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। फिर रणबीर कपूर भी कूद पड़ेंगे पशु पार्क. यह संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म का सीक्वल है जानवर. रणबीर कपूर निश्चित रूप से एक व्यस्त व्यक्ति हैं, हमें यह कहना चाहिए!

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।



Dj Tillu salaar