रणवीर सिंह ने जवान, हनुमान के निर्देशकों से की मुलाकात; क्या आप एक दक्षिण निर्देशक के साथ पूरे भारत में एक बड़े कार्यक्रम पर नजर गड़ाए हुए हैं?

Ranveer Singh meets Jawan, HanuMan directors; eyes a big Pan India extravaganza with a South director?



बॉलीवुड की प्रतिभा का पावरहाउस रणवीर सिंह आखिरी बार करण जौहर की फिल्म में नजर आई थीं रॉकी और रानी की प्रेम कहानी साथ में आलिया भट्ट. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया और दर्शकों को यह फिल्म पसंद आई। उसके बाद रणवीर की अगली फीचर फिल्म के बारे में चर्चा हुई है और अभिनेता एक नई यात्रा शुरू करने के लिए काफी प्रतिबद्ध हैं। संजय लीला भंसाली पर बैजू बावरा जो 2024 में रिलीज होगी. खैर, अब फिल्म को होल्ड पर डाल दिया गया है. बॉलीवुडलाइफ व्हाट्सएप पर उपलब्ध है। मनोरंजन समाचार अब बस एक क्लिक दूर है। यह भी पढ़ें- पद्मावत के 6 साल पूरे – संजय लीला भंसाली की सिनेमाई उत्कृष्ट कृति!

ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणवीर साउथ के टॉप डायरेक्टर्स के साथ काम करने के इच्छुक हैं। हां, आपने उसे सही पढ़ा है। अभिनेता ने पहले ही दक्षिण के अधिकांश निर्देशकों के साथ बातचीत शुरू कर दी है। पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, जवान डायरेक्टर एटली रणवीर से कई बार कॉल पर बात हो चुकी है। निर्देशक अपनी अगली फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं और जल्द ही कलाकारों की घोषणा करेंगे। अफवाह के अनुसार, अल्लू अर्जुन सबसे आगे थे, लेकिन अभी तक कुछ भी पुष्टि नहीं हुई है। एटली ने सहयोग पर चर्चा करने के लिए आने वाले कुछ हफ्तों में रणवीर से मिलने का वादा किया है। यह भी पढ़ें- लव एंड वॉर: संजय लीला भंसाली से पहले इन एक्टर्स के साथ संगम का रीमेक बनाना चाहते थे करण जौहर; इस लिस्ट में आलिया भट्ट का नाम नहीं था

इसके अलावा रणवीर से भी मुलाकात हो चुकी है नेल्सनलेकिन जेलर निर्देशक अपनी हिंदी फिल्म डेब्यू पर निर्णय लेने से पहले जेलर 2 बनाने की योजना बना रहे हैं। एआर मुरुगादोस रणवीर से मुलाकात की और उन्हें एक एक्शन फिल्म सुनाई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणवीर को यह विषय पसंद आया है और वह जल्द ही होने वाली सभी बैठकों से मुक्त होकर अपनी अगली बैठक के बारे में निर्णय लेंगे। रणवीर विभिन्न शैलियों की खोज कर रहे हैं और हर किरदार को आसानी से निभाएंगे। यह भी पढ़ें- पुष्पा 2, सिंघम अगेन और बहुत कुछ: सीक्वल के साथ 2024 में बॉक्स ऑफिस पर राज करेगी बॉलीवुड!

देखिए रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का वीडियो

आने वाले हफ्ते में रणवीर निर्देशक हनुमान से मिलेंगे। प्रशांत वर्मा. अभी तक यह पुष्टि नहीं हुई है कि क्या निर्देशक हनुमान के किरदार के लिए उनसे संपर्क कर रहे हैं? लोकेश कनगराज रजनीकांत की फिल्म में अपने कैमियो रोल पर चर्चा के लिए रणवीर से मुलाकात की है। तुलसी जोसेफ शक्तिमान पर काम कर रहे हैं और रणवीर के साथ लगातार मुलाकातें हो रही हैं। अफवाहों के अनुसार, रणवीर के एक शीर्ष तेलुगु निर्देशक के साथ काम करने की संभावना है।

काम के मोर्चे पर, रणवीर की झोली में डॉन 3 है। खैर, फिल्म अभी लेखन चरण में है और 2024-2025 तक शुरू होने की उम्मीद है।

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।



Dj Tillu salaar