रणवीर सिंह ने साबित कर दिया कि वह बॉलीवुड में प्रशंसक सेवा के राजाओं में से एक हैं क्योंकि उन्होंने काशी में एक पागल भीड़ का स्वागत किया [Watch]

Ranveer Singh proves that he is one of kings of fan service in Bollywood as he greets a crazy crowd in Kashi [Watch]



जब कोई किसी पार्टी की जान कहता है तो हमारे दिमाग में जो नाम आता है वह है रणवीर सिंह. उन्होंने वर्षों में यह प्रतिष्ठा अर्जित की है। रणवीर सिंह की बेलगाम एनर्जी हर फैन असल जिंदगी में एक बार जरूर देखना चाहता है। कृति सेनन और रणवीर सिंह मनीष मल्होत्रा ​​के साथ काशी, वाराणसी में थे। दोनों ने प्रतिष्ठित काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना की, जो भारत के 12 ज्योतिर्लिंगों में से एक है। कृति सेनन ने जहां मैंगो येलो सलवार कुर्ता पहना था, वहीं वह सफेद कुर्ता पायजामा में थे। माना जा रहा है कि ये दोनों मनीष मल्होत्रा ​​द्वारा आयोजित एक फैशन शो का हिस्सा होंगे। यह वाराणसी (बनारस) की समृद्ध बुनाई संस्कृति को प्रदर्शित करेगा। यह भी पढ़ें- आखिरकार दीपिका पादुकोण को रणबीर कपूर के टैटू से मिल गया छुटकारा? नए पोस्ट में अपनी पीठ दिखाते हुए पति रणवीर सिंह की प्रतिक्रिया दिल को छू लेने वाली है

बॉलीवुडलाइफ व्हाट्सएप पर है। सभी नवीनतम मनोरंजन समाचार और टीवी समाचार अपडेट तुरंत प्राप्त करें। यह भी पढ़ें- क्या आप जानते हैं कि कियारा आडवाणी, रणवीर सिंह और ये अन्य सेलेब्स सफल होने से पहले ही अमीर थे?

रणवीर सिंह और कृति सेनन पवित्र शहर वाराणसी में

दोनों फैशन शो के शोस्टॉपर होंगे, जो शहर की समृद्ध कपड़ा विरासत को दर्शाएगा। यह आयोजन नमो घाट पर होगा। रणवीर सिंह ने कहा कि वह जीवन भर भगवान शिव के भक्त रहे हैं। उन्होंने कहा कि उनकी मां यह जानकर बहुत खुश हुईं कि वह काशी विश्वनाथ मंदिर का दौरा कर रहे हैं। प्रेस से बात करते हुए उन्होंने कहा कि वह अपने परिवार को पवित्र शहर लाना चाहेंगे। रेडिट पर एक वीडियो साझा किया गया है जहां हम रणवीर सिंह को प्रशंसकों के एक उत्साही समूह के साथ बातचीत करते हुए देख सकते हैं। जैसे ही वह काशी की गलियों से गुजरे, प्रशंसक डॉन 3 की एक झलक पाने के लिए उमड़ पड़े। यहां देखें वीडियो… यह भी पढ़ें- जब एकेडमी ऑफ मोशन पिक्चर आर्ट्स एंड साइंसेज ने अपने आधिकारिक हैंडल पर बाजीराव मस्तानी की क्लिप साझा की तो दीपिका पादुकोण के प्रशंसक गर्व से फूल उठे।

वाराणसी में अपने प्रशंसकों के साथ रणवीर सिंह ❤️❤️
बाययू/अनारकलीडिस्कोचली इनबॉलीब्लाइंड्सएनगॉसिप

रणवीर सिंह के इस वीडियो को देखने के बाद नेटिज़न्स प्रतिक्रिया दे रहे हैं

सलमान खान के घर के बाहर हुई घटना के बाद सेलेब्स की सुरक्षा चिंता का विषय बन गई है. हालांकि, वीडियो में हम देख सकते हैं कि भीड़ से मिलते वक्त रणवीर सिंह को किसी बात का डर नहीं है. नेटिज़न्स ने उन्हें वास्तव में मधुर पाया और उनके उत्साह की प्रशंसा की। एक व्यक्ति ने टिप्पणी की, “वह वास्तव में अंदर और बाहर से बहुत प्यारा है, कोई भी मुझे अन्यथा नहीं बता सकता।” दूसरों ने कहा कि वह गुंडे के अपने किरदार जैसा दिखता है।

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।



Dj Tillu salaar