यौन स्वास्थ्य देखभाल विज्ञापन के लिए जॉनी सिंस के साथ लौटे रणवीर सिंह; नेटिज़न्स ने कहा, ‘वह कुछ भी कर सकता है’

Ranveer Singh returns with Johnny Sins for sexual health care ad; netizens bowled over,


रणवीर सिंह वह एक ब्रांड के माध्यम से यौन स्वास्थ्य देखभाल को बढ़ावा दे रहा है जिसका वह समर्थन कर रहा है। बॉलीवुड एक्टर के साथ काम कर रहे हैं जॉनी के पाप समान हेतु। यौन स्वास्थ्य देखभाल पर पिछले विज्ञापन से नेटिज़न्स को आश्चर्यचकित करने के बाद, अभिनेता फिर से इस पर काम कर रहे हैं। उन्होंने ब्रांड के लिए एक और वीडियो जारी किया है और इसे इतने अच्छे तरीके से प्रचारित किया है कि नेटिज़न्स इसके बारे में बात करना या उनकी पोस्ट पर टिप्पणी करना बंद नहीं कर सकते हैं। रणवीर सिंह और जॉनी सिंस का उनके ब्रांड एंडोर्समेंट का नया वीडियो वायरल हो रहा है।
रोजाना नवीनतम मनोरंजन समाचार और टीवी समाचार अपडेट के लिए व्हाट्सएप पर बॉलीवुडलाइफ को फॉलो करें। यह भी पढ़ें- बेबी के आने से पहले रणवीर सिंह के साथ इस फिल्म की शूटिंग पूरी करेंगी दीपिका पादुकोण?

रणवीर सिंह ने जॉनी सिंस के साथ एक और यौन स्वास्थ्य देखभाल विज्ञापन जारी किया

रणवीर सिंह और जॉनी सिंस के नए विज्ञापन की बात करें तो इसे प्रसारित होने वाले पुराने टीवीसी की तरह ही शूट किया गया है। रणवीर टीएलसी की तरह ही ब्रांड को प्रमोट करने और बेचने वाले होस्ट की जिम्मेदारी निभाते हैं। हम देखते हैं कि रणवीर दर्शकों से समस्या के बारे में पूछते हैं और उन्हें समाधान प्रस्तुत करते हैं। जॉनी वीडियो में दो बार दिखाई देते हैं, एक बार पति के रूप में और एक बार डॉक्टर के रूप में। विज्ञापन में हास्य है और साथ ही यह जानकारीपूर्ण भी है। यह भी पढ़ें- अनुष्का शर्मा, कैटरीना कैफ और अन्य बॉलीवुड सेलेब्स जो पड़ोसी हैं

यहां देखें रणवीर सिंह और जॉनी सिंस का नया विज्ञापन वीडियो:

रणवीर सिंह और जॉनी सिंस के विज्ञापन पर नेटिज़न्स की प्रतिक्रिया

नेटिज़न्स यौन स्वास्थ्य सेवा ब्रांड के नए विज्ञापन से आश्चर्यचकित हैं सिंघम अगेन अभिनेता और वयस्क स्टार. वे किरदार में ढलने और उसे बखूबी निभाने के लिए रणवीर की सराहना कर रहे हैं। प्रशंसक अब वास्तव में महसूस करते हैं कि वह सूरज के नीचे कुछ भी और सब कुछ कर सकते हैं। का साहसिक रवैया डॉन 3 एक्टर दिल जीत रहे हैं. वहीं, डायलॉग्स ने ध्यान खींचा है. कुछ डायलॉग्स ने फैन्स को खूब हंसाया है। यहां टिप्पणियाँ देखें: यह भी पढ़ें- सोशल मीडिया श्रेणी में बीएल अवार्ड्स 2024 के विजेता: साक्षी सिंदवानी, वाग्मिता सिंह और अन्य शीर्ष सम्मान के साथ आगे बढ़े

यहां देखें रणवीर सिंह का ये वीडियो:

रणवीर सिंह, जॉनी सिंस के विज्ञापन पर विवाद खड़ा हो गया है

जब पहला विज्ञापन सामने आया, तो इसे टीवी शो प्रारूप में शूट किया गया था। कुछ टीवी सितारे इससे खुश नहीं थे। उन्हें लगा कि इस तरह के विज्ञापन से इंडस्ट्री का मजाक उड़ाया जा रहा है। ब्रांड के लिए रणवीर सिंह का विज्ञापन एक बड़े आश्चर्य के रूप में सामने आया। लेकिन इससे भी अधिक आश्चर्यजनक इसमें जॉनी सिन्स की उपस्थिति थी। कहने की जरूरत नहीं है कि प्रशंसक अब विज्ञापनों के पीछे की रचनात्मक प्रतिभा की सराहना कर रहे हैं।

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।



Dj Tillu salaar