सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में रिया चक्रवर्ती को नहीं मिलेगी राहत; कोर्ट ने एलओसी पर उनकी याचिका खारिज कर दी

Rhea Chakraborty to have no relief in Sushant Singh Rajput’s death case; Court dismisses her plea on LOC



रिया चक्रवर्ती दिवंगत एक्टर खुद को बेगुनाह साबित करने के लिए लगातार संघर्ष कर रही हैं सुशांत सिंह राजपूतकी मौत का मामला. एक्ट्रेस पर एक्टर के परिवार ने उनके बेटे की हत्या का आरोप लगाया है. नवीनतम अपडेट यह है कि बॉम्बे हाई कोर्ट ने गुरुवार को अभिनेत्री द्वारा उसके खिलाफ वार्षिक लुकआउट सर्कुलर पर दायर याचिका पर अपना आदेश सुरक्षित रख लिया है। सुशांत के असामयिक निधन की जांच के दौरान सीबीआई (केंद्रीय ब्यूरो जांच) द्वारा एलओसी जारी की गई थी। यह भी पढ़ें- रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में कारावास की दर्दनाक जानकारी साझा की; इससे पता चलता है कि किस चीज़ ने उसे आशान्वित रखा

नवीनतम टीवी समाचार और मनोरंजन समाचार अब बॉलीवुडलाइफ पर व्हाट्सएप पर उपलब्ध हैं यह भी पढ़ें- इरा खान, नुपुर शिखारे वेडिंग रिसेप्शन: रिया चक्रवर्ती हैरान हो गईं क्योंकि पापराज़ी ने उनके भाई को उनका बीएफ समझ लिया [Watch]

अभिनेत्री के खिलाफ लुकआउट सर्कुलर ने उन्हें अदालत की पूर्व मंजूरी के बिना विदेश यात्रा करने से प्रतिबंधित कर दिया है। रिया को अपने खिलाफ लगाए गए एलओसी के कारण अपनी कार्य प्रतिबद्धताओं को पूरा करने में कई बाधाओं का सामना करना पड़ा है। उच्च न्यायालय की एक पीठ ने अभिनेत्री के खिलाफ एलओसी को अस्थायी रूप से निलंबित कर दिया था और उन्हें एक मुलाकात और अभिवादन समारोह के लिए दुबई जाने की अनुमति दी थी। यह भी पढ़ें- बिग बॉस 17: क्या रिया चक्रवर्ती के दावों का खंडन करने के बाद अंकिता लोखंडे ने पुष्टि की कि सुशांत सिंह राजपूत क्लॉस्ट्रोफोबिक थे?

खबरों के अनुसार न्यायमूर्ति रेवती मोहिते डेरे और मंजूषा देशपांडे की पीठ की सुनवाई के दौरान उन्होंने सीबीआई की दलील पर सवाल उठाया और अभिनेत्री की उनके और उनके परिवार के खिलाफ एलओसी हटाने की याचिका पर न्याय मांगा। नवीनतम सुनवाई में अदालत ने कहा, “किसी मामले में कुछ अंतिम निर्णय होना चाहिए। यह वित्तीय धोखाधड़ी नहीं है जिसमें इतना समय लगेगा। एक मामले में हमने देखा कि एक गवाह के लिए एलओसी जारी की गई थी जो विदेश नहीं जा सका।” अपनी आजीविका कमाने के लिए। यदि ऐसा मामला है, तो कौन सा गवाह आगे आएगा? कुछ विवेक भी होना चाहिए। यदि एलओसी रद्द कर दी गई तो आपको किस बात का डर है।”

सवाल के जवाब में सीबीआई ने अदालत को जवाब दिया कि सिर्फ इसलिए कि उन्हें बुलाया नहीं गया है, जांच नहीं चल रही है। सीबीआई अधिकारी शिरसाट ने यहां तक ​​स्वीकार किया कि चकवर्ती हमेशा सहयोगी रहे हैं। जवाब में कोर्ट ने इस बात पर जोर दिया कि उन्हें समय पर कानूनी कार्यवाही के महत्व को नहीं समझना चाहिए और याद दिलाया कि साढ़े तीन साल हो गए हैं और अब तक आरोप पत्र दायर किया जाना चाहिए था।

सुशांत सिंह राजपूत 2020 में अपने मुंबई स्थित घर पर मृत पाए गए और उनके असामयिक निधन से दुनिया स्तब्ध रह गई।

सुशांत सिंह राजपूत के बारे में बात करते हुए अंकिता लोखंडे का वीडियो देखें

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।



Dj Tillu salaar