सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की शादी मुश्किल में? यहां ऐसे उदाहरण हैं जो अटकलों को हवा देते हैं

Sania Mirza and Shoaib Malik



सानिया मिर्जा और -शोएब मलिक पिछले कुछ समय से गलत कारणों से सुर्खियां बटोर रहे हैं। टेनिस स्टार और पूर्व क्रिकेट कप्तान, जिन्होंने 2010 में शादी की थी और उनका इज़हान नाम का एक बेटा है, के बारे में अफवाह है कि वे शादी के 12 साल बाद तलाक ले रहे हैं। वे कौन से संकेत हैं जो दर्शाते हैं कि उनका रिश्ता ख़राब स्थिति में है? यहां कुछ उदाहरण दिए गए हैं जिन्होंने अटकलों को हवा दी है। यह भी पढ़ें- सानिया मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम से शोएब मलिक की सभी तस्वीरें हटाने के बाद गुप्त नोट पोस्ट किया कि कैसे शादी और तलाक समान रूप से कठिन हैं

सभी नवीनतम बिग बॉस 17, टीवी समाचार और मनोरंजन समाचार अपडेट के लिए व्हाट्सएप पर बॉलीवुडलाइफ को फॉलो करें। यह भी पढ़ें- सानिया मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से हटाईं शोएब मलिक की सभी तस्वीरें; क्या उसकी शादी हमेशा के लिए ख़त्म हो गयी है?

तलाक की अफवाहों के बीच सानिया मिर्जा की गुप्त पोस्ट यह भी पढ़ें- विश्व कप 2023: शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, सलमान खान और अन्य सितारों ने अहमदाबाद में भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया फाइनल मैच का आनंद लिया [See pics]

17 जनवरी, 2024 को सानिया मिर्जा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक गुप्त पोस्ट साझा की, जिसमें लिखा था: “शादी कठिन है। तलाक कठिन है। अपना कठिन चुनें। मोटापा कठिन है। फिट रहना कठिन है। अपना कठिन चुनें। कर्ज में डूबे रहना कठिन है। कठिन। वित्तीय रूप से अनुशासित होना कठिन है। अपना कठिन चुनें। संचार कठिन है। संवाद न करना कठिन है। अपना कठिन चुनें। जीवन कभी आसान नहीं होगा। यह हमेशा कठिन रहेगा। लेकिन हम अपना कठिन चुन सकते हैं। बुद्धिमानी से चुनें।”

यह पोस्ट, जो मूल रूप से हीलिंग आउट लाउड द्वारा थी, सानिया को अपनी शादी में आने वाली कठिनाइयों और तलाक की संभावना की ओर इशारा करती हुई प्रतीत होती है। उनके कई प्रशंसकों और अनुयायियों को आश्चर्य हुआ कि क्या वह अपने पोस्ट के माध्यम से शोएब या जनता को कोई संदेश भेजने की कोशिश कर रही थीं।

सानिया मिर्जा ने डिलीट कीं शोएब मलिक की सारी तस्वीरें

एक और संकेत जिसने भौंहें चढ़ा दीं, वह यह तथ्य था कि सानिया मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शोएब मलिक की सभी तस्वीरें हटा दीं, जहां उनके 8 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं। एकमात्र तस्वीर जो बची है वह वह है जिसमें वे अपने बेटे इज़हान के साथ उसकी तैराकी प्रतियोगिता में दिखाई दे रहे हैं। सानिया ने शोएब की पोस्ट पर लाइक या कमेंट करना भी बंद कर दिया है, जो वह पहले अक्सर करती थीं।

शोएब मलिक, जिनके इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं, ने भी अपने बायो से सानिया मिर्जा का नाम हटा दिया है, जिसमें पहले लिखा था: “गर्वित पति @mirzasaniar”। उन्होंने सानिया के साथ कुछ तस्वीरें भी हटा दी हैं, लेकिन सभी नहीं।

शोएब मलिक का आयशा उमर के साथ कथित अफेयर

सानिया और शोएब के बीच दरार की जो वजह बताई जा रही है उनमें से एक वजह पाकिस्तानी मॉडल और एक्ट्रेस आयशा उमर के साथ शोएब का कथित अफेयर है। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, 2021 में एक साथ फोटोशूट कराने के बाद शोएब और आयशा करीब आ गए और तब से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। आयशा उमर, जो सिटकॉम बुलबुले में अपनी भूमिका के लिए जानी जाती हैं, को भी शोएब की शादी की अंगूठी जैसी अंगूठी पहने देखा गया है।

हालांकि, आयशा उमर ने अफवाहों का खंडन किया है और कहा है कि वह और शोएब सिर्फ दोस्त और सहकर्मी हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वह सानिया मिर्जा और उनके परिवार का सम्मान करती हैं और यह गपशप निराधार और आहत करने वाली थी।

तलाक की अफवाहों पर शोएब मलिक की प्रतिक्रिया

जहां सानिया मिर्जा तलाक की अफवाहों पर चुप रही हैं, वहीं शोएब मलिक ने आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ी है और ईद पर जियो टीवी के साथ एक साक्षात्कार में इस मुद्दे को संबोधित किया है। उन्होंने इन खबरों का खंडन किया और कहा कि उनकी शादी अभी भी मजबूत है। उन्होंने यह भी कहा कि वे अपनी पेशेवर प्रतिबद्धताओं और महामारी के कारण अलग रह रहे हैं और उन्होंने अपने अलगाव के बारे में कोई बयान जारी नहीं किया है।

उन्होंने कहा, “हमें साथ रहने का समय नहीं मिल रहा।” उन्होंने आगे कहा, “जब वे (सानिया और इजहान) उमरा करने गए थे तो मेरी यहां प्रतिबद्धताएं थीं और जब मैं छुट्टी लेकर इजहान के साथ समय बिताने के लिए दुबई गया, तो उसकी आईपीएल में प्रतिबद्धताएं थीं।”

उन्होंने यह भी कहा कि वह और सानिया अलग-अलग देशों से हैं और उनकी अपनी-अपनी प्रतिबद्धताएं हैं और लोगों को उनकी निजता को समझना चाहिए और उसका सम्मान करना चाहिए।

सानिया मिर्जा और शोएब मलिक की शादी लंबे समय से सवालों के घेरे में है और हाल ही में उनके तलाक की अफवाहों ने आग में घी डालने का काम किया है। हालाँकि, जोड़े ने अफवाहों की पुष्टि या खंडन नहीं किया है, और सम्मानजनक चुप्पी बनाए रखी है।

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।



Dj Tillu salaar