सना जावेद के साथ शोएब मलिक की तीसरी शादी के बाद सानिया मिर्जा ने अपनी पहली तस्वीर पोस्ट की

Sania Mirza drops her FIRST picture after Shoaib Malik


सानिया मिर्जा पाकिस्तानी पूर्व क्रिकेटर से हो गए अलग! -शोएब मलिक कुछ महीने पहले। इस जोड़े के अलग होने की खबरें तब सामने आईं जब शोएब मलिक ने पाकिस्तानी अभिनेत्री के साथ अपनी तीसरी शादी की तस्वीरें साझा कीं सना जावेद और सभी को स्तब्ध कर दिया और कैसे। जल्द ही सानिया मिर्ज़ा के परिवार ने एक बयान साझा किया जिसमें पता चला कि टेनिस खिलाड़ी अपने पति शोएब से दूर हो गई है। सानिया खुद को व्यस्त रखती हैं और उनके इंस्टाग्राम पोस्ट सब कुछ कहते हैं। वह सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं और अपनी जिंदगी अपनी शर्तों पर जीने की कोशिश कर रही हैं। यह भी पढ़ें- शोएब मलिक से तलाक के बीच सानिया मिर्जा के बेटे इजहान इस तरह कर रहे हैं उनकी मदद!

बॉलीवुडलाइफ आपके लिए सभी नवीनतम मनोरंजन समाचार अपडेट लाता है। व्हाट्सएप पर हमसे जुड़ें। यह भी पढ़ें- सना जावेद ने अपनी शादी से शेयर की शोएब मलिक के साथ अनदेखी तस्वीर; नेटिज़ेंस ने टिप्पणियों में जोड़े को बुलाया

और अभी कुछ समय पहले पूर्व पति शोएब मलिक द्वारा अपनी तीसरी पत्नी के साथ तस्वीरें साझा करने के बाद सानिया ने अपनी पहली तस्वीर पोस्ट की थी। सानिया की यह नवीनतम तस्वीर सभी बॉस महिला की झलक दे रही है और यह दर्शाती है कि वह अच्छी तरह से मुकाबला कर रही है। यह भी पढ़ें- सानिया मिर्जा और शोएब मलिक के तलाक के बीच; आयशा उमर ने पूर्व क्रिकेटर के साथ नाम जुड़ने के बुरे सपने को याद किया

सानिया मिर्जा ने शोएब मलिक को खुला दिया
रिपोर्ट्स के मुताबिक दावा है कि सानिया मिर्जा ने शोएब मलिक से खुला लिया है। इस्लाम के अनुसार खुला का मतलब है कि यहां तलाक लेने वाली महिला अपने पति को सारा पैसा दे देती है और उससे अपनी आजादी ले लेती है। यह भी दावा किया जाता है कि सानिया, शोएब के विवाहेतर संबंधों से बेहद तंग आ चुकी थीं और इसलिए उन्होंने अलग होने का फैसला किया। सानिया मिर्ज़ा और शोएब मलिक ने 2010 और 2018 में शादी की, दोनों ने अपने पहले जन्मे इज़हान मिर्ज़ा मलिक का स्वागत किया और अब यह दावा किया गया है कि उन्हें उसकी कस्टडी मिल गई है।

सानिया ने चुप्पी साध रखी है और उनके परिवार ने मीडिया से उन्हें बेहद जरूरी गोपनीयता देने का अनुरोध किया है। “सानिया ने अपनी निजी जिंदगी को हमेशा लोगों की नजरों से दूर रखा है। हालांकि, आज उनके लिए यह बताना जरूरी हो गया है कि कुछ महीने पहले ही उनका और शोएब का तलाक हो चुका है। वह शोएब को उनके नए सफर के लिए शुभकामनाएं देती हैं! उनके जीवन के संवेदनशील समय में, हम सभी प्रशंसकों और शुभचिंतकों से अनुरोध करना चाहेंगे कि वे किसी भी अटकल में शामिल होने से बचें और उनकी गोपनीयता की आवश्यकता का सम्मान करें। मिर्जा परिवार और टीम सानिया”।

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।



Dj Tillu salaar