शाहरुख खान और सुहाना खान की किंग में इस वजह से हुई देरी?

Shah Rukh Khan and Suhana Khan’s King delayed due to THIS reason?



डंकी सितारा शाहरुख खान पठान और जवान में अपने अभिनय से प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर दिया। शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान ने अपनी पहली फिल्म जोया अख्तर के साथ द आर्चीज से की थी। फिल्म में उन्होंने ख़ुशी कपूर और अगस्त्य नंदा के साथ अभिनय किया। ऐसी अफवाहें हैं कि सुजॉय घोष की अगली फिल्म में शाहरुख खान और सुहाना खान अभिनय करेंगे। हां, आपने उसे सही पढ़ा है। बॉलीवुडलाइफ आपके लिए सभी नवीनतम मनोरंजन समाचार अपडेट लाता है। व्हाट्सएप पर हमसे जुड़ें। यह भी पढ़ें- इस अभिनेता के पास पहनने के लिए नहीं थे कपड़े, आज है कपड़ों के ब्रांड का मालिक!

फैंस शाहरुख खान और उनकी बेटी सुहाना के बड़े पर्दे पर अपना जादू बिखेरने का इंतजार कर रहे हैं। कथित तौर पर कहा जा रहा था कि पिता-बेटी की जोड़ी एक साथ आ सकती है, लेकिन अब ऐसा लगता है कि वे किसी फिल्म में नजर नहीं आएंगे। ताजा मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि शाहरुख और सुहाना की फिल्म बंद हो गई है। इसके पीछे मुख्य कारण यह है कि इसे रोक दिया गया है क्योंकि शाहरुख खान नहीं चाहते कि उनकी बेटी की सुपरस्टार से अनुचित तुलना की जाए। यह भी पढ़ें- रणबीर कपूर के साथ ‘रामायण’ के बाद इस सुपरस्टार के साथ काम करेंगे KGF स्टार यश?

टाइम्स नाउ न्यूज को पता चला कि विकास से जुड़े एक करीबी सूत्र ने कहा कि यह परियोजना नहीं हो रही है। सूत्र ने कहा कि सुहाना को अपने पिता से जितना संभव हो सके दूर एक प्रोजेक्ट खोजने की जरूरत है। शाहरुख अपनी बेटी के साथ कैमरे पर आने के लिए उत्सुक थे, लेकिन उनका साथ अब ठंडे बस्ते में चला गया है। पहले की रिपोर्टों में सुझाव दिया गया था कि किंग जनवरी 2024 में फ्लोर पर जाने वाली थी, जो एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म थी। यह भी पढ़ें- डंकी अभिनेता शाहरुख खान ने एक भावुक प्रशंसक को सांत्वना दी; नेटिज़ेंस कहते हैं ‘मानवता अभी भी मौजूद है’ [Watch]

नीचे देखें शाहरुख खान का यह वीडियो:

काम के मोर्चे पर, शाहरुख ने अभी तक अपने अगले प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं की है और उन्हें आखिरी बार राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी में तापसी पन्नू के साथ देखा गया था। वहीं सुहाना द आर्चीज में नजर आई थीं.

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।



Dj Tillu salaar