पाकिस्तानी पत्रकार ने क्रिकेटर के तीन साल तक विवाहेतर संबंध का खुलासा किया

Shoaib Malik, Sana Javed Wedding: Pakistani journo EXPOSES details of cricketer



पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर शोएब मलिक ने सना जावेद से एक आश्चर्यजनक समारोह में शादी कर ली। ऐसा लगता है कि इस कार्यक्रम से अभिनेत्री के करीबी स्टाफ सहित हर कोई आश्चर्यचकित रह गया। बाद में पता चला कि सानिया मिर्जा ने कुछ महीने पहले खुला के जरिए शोएब मलिक को तलाक दे दिया था। मिर्जा परिवार ने मलिक को उनकी नई यात्रा के लिए शुभकामनाएं दीं। सानिया मिर्ज़ा और शोएब मलिक की शादी को लगभग एक दशक हो गया था, और वे पाँच साल के बेटे इज़हान के माता-पिता हैं। सना जावेद ने पहले गायक और गीतकार उमैर जसवाल से शादी की थी। शादी के तीन साल बाद 2023 में उसने उसे छोड़ दिया। यह भी पढ़ें- शोएब मलिक-सना जावेद की शादी: नवविवाहित जोड़ों को सलाह देने वाला सानिया मिर्जा का पुराना वीडियो क्रिकेटर के तीसरी बार शादी के रूप में सामने आया [Watch Video]

बॉलीवुडलाइफ आपके लिए सभी नवीनतम मनोरंजन समाचार अपडेट लाता है। व्हाट्सएप पर हमसे जुड़ें।

पाकिस्तानी पत्रकार ने शोएब मलिक, सना जावेद के अफेयर पर किए सनसनीखेज खुलासे!

अनुभवी पाकिस्तानी पत्रकार नईम हनीफ ने समा टीवी पर एक पॉडकास्ट में इस मामले के बारे में सनसनीखेज खुलासे किए हैं। ऐसा लगता है कि शोएब मलिक और सना जावेद एक रियलिटी शो के सेट पर एक-दूसरे से मिले और उनमें तुरंत आकर्षण पैदा हो गया। जब शोएब मलिक को टीवी कार्यक्रमों में आने के लिए कहा जाता था, तो वह टीवी निर्माताओं से सना को भी अपने साथ लाने का अनुरोध करते थे। लेकिन किसी ने नहीं सोचा था कि कुछ चल रहा है क्योंकि दोनों पूर्व पति-पत्नी सानिया मिर्जा और उमैर जसवाल के साथ खुशहाल शादीशुदा लग रहे थे।

जब सानिया मिर्जा को उनके गुप्त संबंध के बारे में पता चला, तो उन्होंने इसकी जानकारी शोएब मलिक के परिवार को दी। वे जोड़े को अपने मुद्दों पर फिर से काम करने और सुलह करने के लिए मनाने के लिए दुबई गए। लेकिन दोनों इसे मौका नहीं देना चाहते थे और तलाक लेने का फैसला किया। इमरान जफर, जो कि शोएब मलिक की बड़ी बहन के पति हैं, ने क्रिकेटर और जोड़े को समझाने की पूरी कोशिश की लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। इस मामले में पूरा मलिक परिवार सानिया मिर्जा के साथ आ गया है। सना जावेद के साथ उनकी शादी में इनमें से कोई भी शामिल नहीं हुआ.

सना जावेद के पति उमैर जसवाल को झटका लगा है

बता दें कि सना जावेद का सोशल मीडिया पर शोएब मलिक के छोटे भाई अदील मलिक ने जोरदार स्वागत किया. ऐसा लगता है कि सना जावेद ने शोएब मलिक से शादी खत्म करने के बाद अपने पति से तलाक मांगा। गायक उमैर जसवाल पूरी तरह से सदमे में थे.

टीवी शो में सना जावेद और शोएब मलिक की केमिस्ट्री दिखाने वाले कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। प्रशंसकों ने इस बात पर प्रकाश डाला कि वसीम बादामी पहले व्यक्ति थे जिन्होंने उनके बीच की चिंगारी को नोटिस किया था।

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।



Dj Tillu salaar