नवविवाहित जोड़ों को सलाह देने वाला सानिया मिर्जा का पुराना वीडियो क्रिकेटर के तीसरी बार शादी करने के बाद फिर से सामने आया है [Watch Video]

Shoaib Malik-Sana Javed wedding: Sania Mirza



शोएब मलिक और सना जावेद ने पाकिस्तान में गुपचुप तरीके से शादी कर ली। माना जा रहा था कि यह एक निजी शादी होगी। क्रिकेटर की पहली शादी सानिया मिर्जा से हुई थी। दोनों की शादी को लगभग एक दशक हो गया था। उनकी शादी में संकट की खबरें 2022 से ही आनी शुरू हो गई थीं। लेकिन यह तब खत्म हुई जब सानिया मिर्जा द मिर्जा मलिक शो में आईं। अपने क्रिकेट अनुबंधों के अलावा, शोएब मलिक मनोरंजन उद्योग में भी गहराई से जुड़े हुए हैं। एक्ट्रेस सना जावेद की शादी पहले उमैर जसवाल से हुई थी। उनकी शादी को तीन साल हो गए थे। उमैर जसवाल एक पाकिस्तानी गायक और गीतकार हैं।

बॉलीवुडलाइफ आपके लिए सभी नवीनतम मनोरंजन समाचार अपडेट लाता है। व्हाट्सएप पर हमसे जुड़ें।

शोएब मलिक, सना जावेद की शादी से क्रिकेटर का परिवार नाराज!

ऐसा लगता है कि शोएब मलिक का परिवार, ख़ासकर उनकी बहनें उनकी शादी से नाराज़ हैं। वे कथित तौर पर शादी में शामिल नहीं हुए। पूर्व टेनिस स्टार अपने विवाहेतर संबंधों से परेशान थे। उनका एक पांच साल का बेटा इज़हान है। रेडिट के अनुसार अफवाहें बताती हैं कि शोएब मलिक सानिया मिर्जा से एक और बच्चा चाहते थे। खिलाड़ी ने उन्हें ‘खुला’ दिया है. मुस्लिम कानून के अनुसार, इसका मतलब है कि यदि परिस्थितियां अपरिवर्तनीय हैं तो एक महिला पूर्ण तलाक की मांग कर सकती है।

युवा जोड़ों को सलाह देती सानिया मिर्जा की पुरानी क्लिप वायरल

सानिया मिर्जा की पहले किसी और से सगाई हो चुकी थी। शोएब मलिक से रिश्ता खत्म होने के बाद वह उनके प्यार में पड़ गईं। इस जोड़े ने हैदराबाद में एक स्वप्निल शादी रचाई। एक पुराना वीडियो जिसमें सानिया मिर्जा युवा नवविवाहितों को शादी की सलाह देती हैं, अब सोशल मीडिया पर फिर से सामने आया है। वह लोगों से कहती हैं कि शादी के बाद बदलाव न करें क्योंकि पार्टनर को किसी व्यक्ति की विशिष्टता से प्यार हो जाता है। यह क्लिप अब एक्स पर फिर से प्रसारित हो रही है।

खैर, टेनिस खिलाड़ी के परिवार ने अब एक नोट डाला है। उन्होंने बताया कि कुछ महीने पहले तलाक हो गया था। उन्होंने शोएब मलिक को उनके जीवन के नए सफर के लिए शुभकामनाएं दी हैं।

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।



Dj Tillu salaar