बीएफएफ अनन्या बिड़ला ने गोपनीयता का अनुरोध करने वाले टेनिस खिलाड़ी के लिए एक प्यारा संदेश छोड़ा

Shoaib Malik, Sania Mirza divorce: BFF Ananya Birla drops a sweet message for the tennis ace who requests privacy



शोएब मलिक और सना जावेद की अचानक हुई शादी ने सभी को चौंका दिया था. जैसे ही सभी ने नए जोड़े की शादी की तस्वीरें देखीं, मीडिया में यह विवरण सामने आया कि कैसे दोनों को प्यार हो गया। ऐसा लगता है कि शोएब मलिक एक रियलिटी शो में सना जावेद से मिले और उनके बीच चिंगारी उड़ गई। धीरे-धीरे दोस्ती अफेयर में बदल गई। वरिष्ठ पाकिस्तानी पत्रकार नईम हनीफ ने भी कहा कि शोएब मलिक का परिवार सना जावेद से शादी करने के उनके फैसले के पूरी तरह खिलाफ था। वे शादी में भी शामिल नहीं हुए. उनके बड़े बहनोई ने उनसे सुलह करने का आग्रह किया था लेकिन दोनों शादी जारी नहीं रखना चाहते थे। उनका एक छोटा बेटा इज़हान है। यह भी पढ़ें- शोएब मलिक और सना जावेद का एक-दूसरे के साथ फ्लर्टिंग का पुराना वीडियो वायरल; नेटिज़न्स ने अतिरिक्त वैवाहिक संबंध को उजागर किया; ‘पूरा पाकिस्तान सानिया मिर्जा का समर्थन करता है’

बॉलीवुडलाइफ आपके लिए सभी नवीनतम मनोरंजन समाचार अपडेट लाता है। व्हाट्सएप पर हमसे जुड़ें। यह भी पढ़ें- सना जावेद के साथ शोएब मलिक की तीसरी शादी के बाद सानिया मिर्जा ने पोस्ट की अपनी पहली तस्वीर!

सानिया मिर्जा की सबसे करीबी दोस्तों में से एक अनन्या बिड़ला हैं। वह एक गायिका हैं और कुमारमंगलम और नीरजा बिड़ला की सबसे बड़ी संतान हैं। पिछले साल हमने देखा था कि दुबई में सानिया मिर्जा की बर्थडे पार्टी में अनन्या बिड़ला और फराह खान कुंदर मौजूद थीं. उसकी माँ भी वहाँ थी। शोएब मलिक ने इसे नजरअंदाज कर दिया. बाद में कहा गया कि वह क्रिकेट सीजन में व्यस्त थे. अनन्या बिड़ला ने सानिया मिर्जा के साथ एक तस्वीर साझा की जिसमें उनके माता-पिता कुमारमंगलम और नीरजा बिड़ला भी हैं। यह भी पढ़ें- शोएब मलिक-सना जावेद की शादी: सानिया मिर्जा का खुल्लम-खुल्ला, पूर्व प्रेम प्रसंग और बहुत कुछ; यहां वह है जो आपको जानना आवश्यक है

सानिया मिर्ज़ा के पिता ने तलाक के बारे में खुलासा किया

लगातार चल रही अटकलों के बाद सानिया मिर्जा के पिता इमरान ने खुलासा किया कि यह खुला है। इस्लाम में महिलाओं के अधिकारों की रक्षा के लिए तलाक है। सानिया मिर्जा ने शोएब मलिक को एकतरफा तलाक दे दिया है. ऐसा लगता है कि औपचारिकता तीन माह पहले ही पूरी कर ली गई। परिवार ने कहा कि सानिया मिर्जा हमेशा अपनी निजी जिंदगी को गुप्त रखने में विश्वास करती थीं और गोपनीयता की मांग करती थीं। उन्होंने कहा कि वे शोएब मलिक को शुभकामनाएं देते हैं।

लेकिन भारतीय और पाकिस्तानी नागरिकों ने शोएब मलिक और सना जावेद को आड़े हाथों लिया है. उन्हें लगता है कि यह सानिया मिर्जा के साथ धोखा था जो एक अच्छी पत्नी और परिवार की बहू रही हैं। पूर्व में, शोएब मलिक की शादी आयशा सिद्दीकी से हुई थी लेकिन बाद में उन्होंने आयशा को तलाक दे दिया। उनका नाम खूबसूरत मॉडल और अभिनेत्री आयशा उमर से भी जुड़ा था। उन्होंने यह कहते हुए स्पष्ट किया कि वह उनके साथ डेटिंग नहीं कर रही हैं और वह उन लोगों में से नहीं हैं जिन्हें शादीशुदा पुरुषों में दिलचस्पी है।

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।



Dj Tillu salaar