सुनील दर्शन का कहना है कि प्रोजेक्ट से बाहर होने के बाद सनी देओल ने जानवर के पैसे नहीं लौटाए

Sunny Deol did not return money for Jaanwar after he opted out of the project, says Suneel Darshan



अक्षय कुमार, करिश्मा कपूर और शिल्पा शेट्टीफिल्म जानवर का निर्देशन सुनील दर्शन ने किया है। यह फिल्म 24 साल पहले रिलीज हुई थी और दर्शन ने फिल्म बनाते समय कुछ कड़वे अनुभव साझा किए थे। क्या आप जानते हैं, जानवर की स्क्रिप्ट सबसे पहले सनी देओल के लिए लिखी गई थी, जिन्होंने फिल्म छोड़ दी थी? हां, आपने उसे सही पढ़ा है! बाद में अक्षय कुमार को सुनील दर्शन की फिल्म में लिया गया। खैर, यह मूल रूप से सनी देओल के लिए लिखा गया था, लेकिन अफवाहों के अनुसार उनके नखरे और स्क्रिप्ट से संतुष्ट न होने की देरी के कारण उनका रिश्ता टूट गया। बॉलीवुडलाइफ आपके लिए सभी नवीनतम मनोरंजन समाचार अपडेट लाता है। व्हाट्सएप पर हमसे जुड़ें। यह भी पढ़ें- कांगुवा: एनिमल में अबरार के बाद एक और क्रूर विलेन का किरदार निभाने को तैयार हैं बॉबी देओल, फैंस ने खोजा बाहुबली कनेक्शन

दर्शन ने यहां तक ​​कहा कि सनी देओल ने अभी तक पैसे नहीं लौटाए हैं, जिसे एक फिल्म में अभिनय के खिलाफ समायोजित किया जाना था। दर्शन ने यहां तक ​​खुलासा किया कि अक्षय कुमार ने कई फ्लॉप फिल्में दीं और उनसे संपर्क किया। निर्देशक को उनकी अनुशासित होने की प्रतिष्ठा पसंद थी और उन्होंने पूरी प्रतिबद्धता की पेशकश की जिससे उन्हें वह भूमिका निभाने में मदद मिली जिसने बॉलीवुड में उनकी किस्मत बदल दी। ये भी पढ़ें- करण अर्जुन के लिए ये एक्टर था पहली पसंद, लेकिन बड़े भाई ने करा दिया बाहर!

बड़े मियां छोटे मियां का टीज़र देखें

#BadeMiyanChoteMiyanTeaser #अक्षय कुमार को एक एक्शन फिल्म में वह स्केल प्रदान करता है जिसके वह हकदार हैं। यह भी पढ़ें- सनी देओल ने बॉबी देओल उर्फ़ लॉर्ड बॉबी को बेहद दिल छू लेने वाले अंदाज़ में दी जन्मदिन की शुभकामनाएं

संपादन मेरी पसंद के हिसाब से बहुत तेज़ है, लगभग शॉट्स बनाम स्कोर के संपादन का मिश्रण। #पृथ्वीराजसुकुमारन मेरे लिए सबसे अधिक रुचिकर रहे!

एएजेड आशा है कि आपने डिलीवर किया? pic.twitter.com/Txf5eLPpAT

– अनमोल जामवाल (@jammypents4) 24 जनवरी, 2024

जानवर 27 दिसंबर 1999 को रिलीज़ हुई थी और कहानी एक अपराधी के बारे में है जो एक अनाथ बच्चे को अच्छा जीवन प्रदान करने के लिए अपना पेशा बदल देता है। निर्देशक ने कहा कि जानवर को सैटेलाइट टीवी की उच्चतम टीआरपी का दर्जा दिया गया है।

काम के मोर्चे पर, अक्षय की झोली में बड़े मियां छोटे मियां हैं, जबकि शिल्पा को भारतीय पुलिस बल में देखा गया था। दूसरी ओर सनी देओल ने अपनी गदर 2 से खूब ध्यान खींचा।

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।



Dj Tillu salaar