अंकिता लोखंडे और रणदीप हुडा स्टारर यह फिल्म इस तारीख को रिलीज होगी

Swatantrya Veer Savarkar: Ankita Lokhande and Randeep Hooda starrer to release on THIS date



-रणदीप हुडा के साथ सहयोग करने के लिए पूरी तरह तैयार है बिग बॉस 17 फाइनल अंकिता लोखंडे में स्वातंत्र्य वीर सावरकर बायोपिक: भारत के गुमनाम नायक को एक सिनेमाई श्रद्धांजलि. फिल्म की घोषणा आज की गई और अंकिता ने इसे अतिरिक्त खास बताया क्योंकि वह इसके तुरंत बाद यह नई यात्रा शुरू कर रही हैं बिग बॉस 17 सफलता। फिल्म की घोषणा 30 जनवरी को राष्ट्रीय शहीद दिवस के खास मौके पर की गई थी. यह फिल्म रणदीप हुडा के निर्देशन में पहली फिल्म होगी और इसका निर्माण ज़ी स्टूडियोज, आनंद पंडित, रंदीप हुडा, संदीप सिंह और योगेश राहर द्वारा किया जाएगा। यह भी पढ़ें- बिग बॉस 17: अंकिता लोखंडे ने पति विक्की जैन, अंजलि अरोड़ा, समर्थ जुरेल और अन्य के साथ जमकर पार्टी की [View Pics]

बॉलीवुडलाइफ हमारे व्हाट्सएप चैनल पर नवीनतम वेब श्रृंखला, मनोरंजन समाचार भी लाता है। यह भी पढ़ें- बिग बॉस 17: अंकिता लोखंडे ने अपनी यात्रा को दर्शाते हुए एक हार्दिक नोट लिखा; ‘मेरे लिए हार या जीत…’

स्वातंत्र्य वीर सावरकर में रणदीप हुडा और अंकिता लोखंडे

फिल्म में रणदीप हुडा और अंकिता के अलावा अमित सियाल भी हैं। फिल्म के निर्माताओं ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो के साथ रिलीज डेट की घोषणा की। स्वातंत्र्य वीर सावरकर के रूप में रणदीप हुडा का लुक काफी अद्भुत लग रहा है और इसने प्रशंसकों के बीच उत्साह का स्तर बढ़ा दिया है। यह भी पढ़ें- बिग बॉस ओटीटी 3: विक्की जैन अंकिता लोखंडे के बिना शो में प्रवेश करेंगे; शीजान एम खान भी कर रहे हैं मेकर्स से बातचीत?

स्वातंत्र्य वीर सावरकर स्वातंत्र्य वीर सावरकर – एक दूरदर्शी और तेजतर्रार व्यक्ति की पौराणिक लेकिन उपेक्षित कहानी है। यह फिल्म 22 मार्च 2024 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

यहां वीडियो देखें:

स्वातंत्र्य वीर सावरकर में अपनी भूमिका के बारे में बोलते हुए, रणदीप हुड्डा ने कहा, “श्री सावरकर के साथ कालापानी में लगभग दो साल बिताने के बाद, आखिरकार उनके लिए आजादी की ओर कदम बढ़ाने का समय आ गया है। यात्रा कठिन रही है, लेकिन इसने मुझे खुद से परे जाने के लिए प्रेरित किया है।” अभिनेता से फिल्म निर्माता बनना और भी बहुत कुछ। अब समय आ गया है कि देश को हमारे स्वतंत्रता संग्राम में सशस्त्र क्रांति के योगदान के बारे में पता चले। श्री सावरकर हमेशा समय से आगे थे और आज पहले से कहीं अधिक प्रासंगिक हैं।”

बिग बॉस 17 में अंकिता लोखंडे

अंकिता लोखंडे की बात करें तो वह नजर आईं बिग बॉस 17 जो 28 जनवरी को समाप्त हुआ। अंकिता फाइनलिस्ट में से एक थीं और उन्होंने शो में चौथा स्थान हासिल किया। उन्होंने अपने पति विक्की जैन के साथ शो में प्रवेश किया था और उनका सफर उतार-चढ़ाव भरा रहा।

बिग बॉस 17 से अंकिता लोखंडे पर एक वीडियो देखें

शो में उनकी पर्सनल लाइफ काफी चर्चा में रही थी. हालाँकि, उसने खेल में बहुत सारे प्रशंसक बनाए।

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।



Dj Tillu salaar