कभी मुंबई की सड़कों पर सोया था ये एक्टर, आज भी इनकी फ्लॉप फिल्में बॉक्स ऑफिस पर करती हैं 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई

This actor once slept on the streets of Mumbai and today even his flop films make more than 100 crores at the box office



खुली आंखों से सपने देखने वाला यह शख्स आज अपनी मनचाही जिंदगी जी रहा है। वह अरबों लोगों के लिए एक प्रेरणा हैं और उनके प्रशंसक केवल उनकी एक झलक पाने के लिए रहते हैं, और वह कोई और नहीं हैं शाहरुख खान. एक समय था जब पठान अभिनेता के पास मुंबई में रहने के लिए बुनियादी आश्रय नहीं था और वह मुंबई की सड़कों पर सोते थे, और एक दिन मुंबई के समुद्र को देखकर कहा कि वह मुंबई के राजा होंगे। और आज उन्हें ही देख लीजिए, वह दुनिया के सबसे बड़े सुपरस्टार हैं और उनकी कुल संपत्ति 6,300 करोड़ है। वर्ल्ड ऑफ स्टैटिस्टिक्स के अनुसार, वह दुनिया के चौथे सबसे अमीर अभिनेता हैं। यह भी पढ़ें- शाहरुख खान ने खुलासा किया कि संघर्ष के दिनों में इस अभिनेता के परिवार ने उन्हें खाना खिलाया था ‘सिर्फ धक्के नहीं, इनके घर का खाना…’

बॉलीवुडलाइफ आपके लिए सभी नवीनतम मनोरंजन समाचार अपडेट लाता है। व्हाट्सएप पर हमसे जुड़ें यह भी पढ़ें- साउथ के इस सुपरस्टार को व्यावसायिक फिल्मों में ‘कूल’ बनने से पहले सबसे उत्तेजक लव मेकिंग सीन फिल्माने के लिए जाना जाता है।

शाहरुख खान बिजनेस टाइकून द्वारा हाल ही में पतनशील प्राकृतिक संसाधन था आनंद महिंद्रा 50 के दशक की उम्र में एक बड़ी ब्लॉकबस्टर देने के बाद पठाण और जवान.सभी देश अपने प्राकृतिक खनिज संसाधनों की रक्षा करते हैं, उनका खनन करते हैं और आमतौर पर विदेशी मुद्रा अर्जित करने के लिए उनका निर्यात करते हैं। शायद अब @iamsrk को एक प्राकृतिक संसाधन घोषित करने का समय आ गया है…”। सफलता उन्हें रातों-रात नहीं मिली, उनका मानना ​​था कि वह एक दिन सम्राट बनेंगे और उनकी अभिव्यक्ति ने उन्हें वह सब हासिल कराया जो वह जीवन में चाहते थे। यह भी पढ़ें- रणबीर कपूर के साथ एनिमल के बाद इन बॉलीवुड और तेलुगु स्टार्स के साथ रोमांस करना चाहती हैं रश्मिका मंदाना!

शाह खान खान खुद को सितारों में आखिरी कहते हैं और हर कोई इससे सहमत है। डंकी स्टार एक विनम्र और बेहद व्यावहारिक सुपरस्टार हैं और उनकी इस विनम्रता की लाखों लोग प्रशंसा करते हैं। एक समय था जब उनकी पत्नी गौरी खान नहीं चाहती थीं कि उनकी फिल्म चले क्योंकि वह उनके अभिनय क्षेत्र को पेशे के रूप में चुनने से बहुत खुश नहीं थीं। लेकिन वास्तव में गौरी बिल्कुल गलत थी। शाहरुख खान ही असली बादशाह हैं. और कोई केवल राजा के सामने झुकता है.

शाहरुख खान का स्टारडम बेमिसाल है और उनकी फ्लॉप फिल्में भी 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई करती हैं। क्योंकि वह वह आदमी है जो हर चीज़ को सोना बना देता है। पेशेवर मोर्चे पर, शाहरुख खान कथित तौर पर वह अपनी अगली वसीयत अपनी बेटी के साथ कर रहे हैं सुहाना खान, राजा.

परिवार के साथ शाहरुख खान का वीडियो देखें

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।



Dj Tillu salaar