ऐश्वर्या शर्मा बनेंगी नई दयाबेन? यही कारण है कि नेटिज़न्स निर्माताओं से उन्हें कास्ट करने के लिए कह रहे हैं

TMKOC: Aishwarya Sharma to become the new Dayaben? Here



ऐश्वर्या शर्मा नया है दयाबेन इंटरनेट के लिए और यह जैसा दिखता है गुम हैं किसी के प्यार में एक्ट्रेस ने इसे आसान बना दिया है तारक मेहता का उल्टा चश्मा निर्माताओं. क्यों? बिग बॉस 17 फेम ने पति के साथ अपना वीडियो शेयर किया नील भट्ट जहां वह दयाबेन उर्फ ​​की परफेक्ट मिमिक्री करती नजर आईं दिशा वकानी, और इंटरनेट दिवा की इस प्रतिभा को देखकर बौखला गया है। वे ऐश्वर्या की मिमिक्री को मुद्दा बना रहे हैं और वास्तव में निर्माताओं से उन्हें दया बेन के रूप में लेने पर जोर दे रहे हैं तारक मेहता का उल्टा चश्मा. यह भी पढ़ें- गुम है किसी के प्यार में स्पॉइलर: किरण ने सावी के साथ अपनी बुरी इच्छाओं को पूरा करने के लिए हरिणी को मारने की योजना बनाई; क्या ईशान बचाएगा बहनों को?

ऐश्वर्या शर्मा जिन्होंने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई बिग बॉस 17 पति और टीवी एक्टर नील भट्ट के साथ शो में भी अपनी मिमिक्री से फैन्स को इंप्रेस किया था। और अब शो से बाहर आने के बाद दोनों पति-पत्नी अपने फैंस को खुश करने और उन्हें और उनके इंस्टाग्राम पेज से जोड़े रखने में कोई कसर नहीं छोड़ते. यह भी पढ़ें- ये रिश्ता क्या कहलाता है: प्रतीक्षा होनमुखे उर्फ ​​रूही को ‘गुम है किसी के प्यार में’ की ऐश्वर्या शर्मा की पाखी जितनी नफरत मिलने वाली है?

‘गुम हैं किसी के प्यार में’ में अपने किरदार पाखी से प्रसिद्धि पाने वाली ऐश्वर्या शर्मा को शो में अपने नकारात्मक किरदार के लिए काफी आलोचना का सामना करना पड़ा। वास्तव में जब वह बिग बॉस 17 शो में दिखाई दीं, तो उनकी वास्तविक जीवन की छवि भी कुछ ऐसी थी जो नेटिज़न्स को पसंद नहीं आई और उन्होंने अभिनेत्री की तुलना जीएचकेपीएम के उनके ऑनस्क्रीन चरित्र से की। लेकिन उनके पति नील उनके साथ चट्टान की तरह खड़े रहे। और वे दोनों अब मजबूत और बरकरार हैं। यह भी पढ़ें- बिग बॉस 17: ऐश्वर्या शर्मा ने अंकिता लोखंडे, विक्की जैन की वैवाहिक समस्याओं पर ताना मारा; कहते हैं ‘इनकी शादी ही एक गेम बनकर…’

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।



Dj Tillu salaar