क्या जाने जान स्टार के परिवार को विजय वर्मा, तमन्ना भाटिया की शादी का बेसब्री से इंतजार है?

Vijay Varma, Tamannaah Bhatia wedding eagerly awaited by Jaane Jaan star



विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया एक ऐसे जोड़े हैं जिन्हें प्रशंसक और प्रशंसक बहुत पसंद करते हैं। उनका बवंडर रोमांस बॉलीवुड में 2023 की महाकाव्य प्रेम कहानियों में से एक रहा है। प्रशंसकों को लस्ट स्टोरीज़ 2 में उनकी केमिस्ट्री बहुत पसंद आई, यही वह प्रोजेक्ट था जिसने उनके प्रेम संबंध की शुरुआत की थी। जबकि रिपोर्टों में कहा गया है कि तमन्ना भाटिया और विजय वर्मा इस प्रेमालाप चरण का आनंद ले रहे हैं, और जल्द ही शादी करने की उनकी कोई योजना नहीं है, लेकिन प्रशंसकों को जल्दी शादी की उम्मीद है। जाने जान, दहाड़ और कालकूट जैसी शीर्ष परियोजनाओं के साथ विजय वर्मा के लिए 2023 शानदार रहा। वह अपनी पर्सनल स्पेस में भी काफी खुश नजर आते हैं. यह भी पढ़ें- तमन्ना भाटिया के साथ शादी के बंधन में बंधेंगे विजय वर्मा? अभिनेता ने अपनी शादी की योजना के बारे में खुलासा किया

बॉलीवुडलाइफ आपके लिए सभी नवीनतम मनोरंजन समाचार अपडेट लाता है। व्हाट्सएप पर हमसे जुड़ें।

विजय वर्मा से एक प्रशंसक ने उनकी शादी की योजना के बारे में पूछा

विजय वर्मा ने इंस्टाग्राम पर अपने प्रशंसकों के साथ एक छोटा सा प्रश्नोत्तर सत्र किया। एक महिला प्रशंसक ने उनसे पूछा, “कब शादी करे??!!!!!”। इस पर एक्टर ने मजाकिया अंदाज में रिएक्ट किया. उन्होंने लिखा, “मेरी भतीजी पहले ही मां से सवाल पूछ रही है (एक लाल भूत इमोजी के साथ) मैंने इसे हैदराबादी में भी सुना है।” जैसा कि हम जानते हैं, विजय वर्मा हैदराबाद शहर से हैं। उनका परिवार मूल रूप से राजस्थान का है लेकिन वह चारमीनार शहर में पले-बढ़े हैं।

विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया अपने प्यार का इजहार करने से नहीं कतराते

विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया को बीच-बीच में कई इवेंट्स में देखा गया है। इस जोड़े को पापराज़ी पसंद करते हैं जो उन्हें चिढ़ाना पसंद करते हैं। ऐसा लगता है कि जब वे लस्ट स्टोरीज़ 2 के लिए मिले तो उनमें तुरंत एक-दूसरे के साथ तालमेल बैठ गया। तमन्ना भाटिया ने उनसे कहा कि वह पहले अभिनेता होंगे जिन्हें उन्होंने स्क्रीन पर किस किया है। समय के साथ, वे भोजन, यात्रा और फिल्मों के प्रति प्रेम के कारण एक-दूसरे से जुड़ गए। जोड़े ने कहा कि यह एक जैविक प्रेम कहानी थी। पिछले कई सालों से तमन्ना भाटिया की शादी की अफवाहें मीडिया की सुर्खियां बनी हुई हैं। उन्होंने को-स्टार से लेकर क्रिकेटर और बिजनेसमैन तक का मजाक उड़ाया है।

बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ, टीवी और वेब-सीरीज़ के नवीनतम स्कूप और अपडेट के लिए बॉलीवुडलाइफ पर बने रहें।



Dj Tillu salaar